Viral

पाकिस्तानी ऐड में उड़ाया गया था अभिनंदन का मजाक, अब भारतीय फैंस ने दिया है करारा जवाब

भारत में क्रिकेट का फीवर तो लोगों के सर पर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में आस्ट्रेलिया को हराकर अपनी जीत दर्ज करने वाली भारतीय क्रिकेट टीम का अगला मुकाबला 16 जून को पाकिस्तान के साथ होगा। आईसीसी विश्वकप 2019 के सबसे बड़े मुकाबलों में से एक होगा। बता दें कि वैसे तो भारत में लोगों के सर पर क्रिकेट फीवर देखते ही बनता है लेकिन जब बात आती है पाकिस्तान के साथ मैच की तो उसका खुमार लोगों में कुछ अलग ही होता है।

बता दें कि महामुकाबले के पहले पाकिस्तानी टीवी चैनल ने एक विज्ञापन रिलीज किया हैं। जिसमें उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान के कैरेक्टर को लिया है, जिसको उसी अंदाज में पेश किया गया है जैसा तब किया गया था जब अभिनंदन पाकिस्तानी सेना के साथ थे।पाकिस्तान के जैज टीवी द्वारा जारी किया गया ये वीडियो 33 सेकेंड का है जिसमें एक शख्स उन्हीं की तरह मूंछे रखे हुए है और उनके जैसी ही नकल कर रहा है। हालांकि वह सेना की वर्दी की जगह भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने हुए है।

इस वीडियो में अभिनंदन के डुप्लीकेट से एक शख्स सवाल करके भारतीय टीम की अंतिम-11 के बारे में पूछता है तो अभिनंदन द्वारा वायरल बयान के लहजे में जबाव देते हुए कहता है, “माफ कीजिए, मैं आपको यह नहीं बता सकता। इसके बाद एक शख्स अभिनंदन के डुप्लीकेट से जाने को कहता है। जैसे ही वो जाने लगते हैं वह सवाल पूछने वाला शख्स उन्हें पकड़ता है और कहता है, “एक सेकेंड रूको, कप कहां लेकर जा रहे हो?”

बता दें कि इस वीडियो के आने के बाद इसकी सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कड़ी आलोचना की है। लेकिन अब भारतीय फैंस ने भी एक वीडियो शेयर किया है और पाकिस्तान के इस एड का करारा जवाब दिया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि ये वीडियो ‘मौका-मोका सीरीज’ का है।

वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स जो पाकि्तानी क्रिकेट टीम की जर्सी में हैं वो भारतीय फैन को फादर्स डे की बधाई देते हुए कोई चीज गिफ्ट करता है। गिफ्ट खोलने पर उसमें रूमाल निकलता है। तब वह पूछता है कि ये क्या है तो पाकिस्तानी फैन जवाब देता है कि हारने के बाद आंसू छिपाने के काम आएगा। इसके बाद पाकिस्तानी फैन इतना कहते ही हेयर ड्रेसर से अफरीदी स्टाइल में दाढ़ी बनाने के लिए कहता है लेकिन असली खेल यहीं पर हो जाता है।उसके बाद क्या होता है वो आप वीडियो देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं।

इस वीडियो के रिलीज होते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोगों ने इस वीडियो की जमकर तारीफ की है। वैसे बात करें विश्वकप की तो साल 1992 से हो रहे विश्वकप में भारत का पलड़ा ही भारी रहा है। 1992 से लेकर अभी तक भारत और पाकिस्तान के बीच विश्वकप में कुल छह मैच हुए हैं और सभी में भारत ने जीत हासिल की है। अब सबकी नजरें टिकी हैं कल के मैच पर देखना होगा कि अब क्या होता है।

Back to top button