दिलचस्प

मोदी को कॉपी कर ट्रोल हुई ट्विंकल खन्ना, लोग बोलें- ‘मैडम, पहले ध्यान लगा लेती तो शायद…’

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विकंल खन्ना अक्सर अपने बेबाक बयानों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। ट्विकंल खन्ना किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं, जिसकी वजह से अक्सर ट्रेंड में रहती हैं। हाल ही में ट्विकंल खन्ना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से उनकी चर्चा चारों तरफ होने लगी। इतना ही नहीं, इस तस्वीर को नरेंद्र मोदी से जोड़कर उन्हें खूब ट्रोल भी किया जा रहा है। हालांकि, ट्विकंल खन्ना को कभी भी ट्रोलर्स की चिंता नहीं रही, बल्कि वे हमेशा अपने मन की सुनती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

ट्विकंल खन्ना अपने ट्वीट्स से ही विरोधियों को चारों खाने चित्त करने का हुनर रखती हैं, जिसकी वजह से उनके विरोधी तिलमिला जाते हैं। इतना ही, ट्विकंल खन्ना सीधी और सपाट बातों के लिए जानी जाती हैं, जिसकी वजह से ही अक्षय कुमार का उन पर दिल आया था। अक्षय कुमार से ट्विकंल खन्ना की सोच बिल्कुल अलग है, लेकिन दोनों के बीच प्यार अपार है, जिसकी वजह से वे एक बेस्ट कपल के रुप में जाने जाते हैं। खैर, हम फिलहाल ट्विकंल खन्ना के नई तस्वीर के बारे में बात करते हैं, जिसको लेकर तहलका मचा हुआ है।

मेडिटेशन करते हुए ट्विंकल खन्ना ने शेयर की तस्वीर

ट्विकंल खन्ना ने मेडिटेशन करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की, तो लोगों ने इसे नरेंद्र मोदी से जोड़ दिया। इतना ही नहीं, ट्विकंल खन्ना ने इस तस्वीर के साथ आप सभी प्लीज साइन अप करें, क्योंकि पिछले कुछ दिनों में इतनी सारी आध्यात्मिक तस्वीरें देखने के बाद अब मैं मेडिटेशन फोटोग्राफी-पोजेज ऐंड ऐंगल्स पर वर्कशॉप की सीरीज शुरू करने जा रही हूं। साथ ही ट्विंकल खन्ना ने आगे लिखा कि मुझे लगता है कि अब वेडिंग से ज्यादा मेडिटेशन की तस्वीरें पॉपुलर होने वाली हैं।

नरेंद्र मोदी के साथ जोड़ा गया ट्विंकल खन्ना की तस्वीर

ट्विकंल खन्ना जैसे ही मेडिटेशन करते हुए अपनी तस्वीर को पोस्ट की, वैसे ही लोगों ने इसे नरेंद्र मोदी के साथ जोड़ दिया। दरअसल, नरेंद्र मोदी की केदारनाथ से ऐसी ही एक तस्वीर सामने आई थी, जिसकी वजह से लोगों का मानना है कि ट्विकंल खन्ना उन पर व्यंग्य कस रही हैं। हालांकि, यह बात भी काफी हद तक सही है, लेकिन इसके बाद ट्विंकल को लोगों ने जमकर ट्रोल भी किया तो वहीं कुछ लोगों ने उनकी तारीफ भी की।

लोगों ने ऐसे किया ट्विंकल खन्ना को ट्रोल

ट्विकंल खन्ना की इस तस्वीर देखकर लोग तरह तरह के ट्वीट्स कर रहे हैं, जिसमें उनका खूब मजाक उड़ाया गया। एक यूजर्स ने ट्रोल करते हुए लिखा कि यदि आप पहले ही ध्यान लगा लेती, तो फिल्में हिट हो जाती। वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा कि इनका सही है। हसबैंड मोदी फैन, तो पत्नी मोदी विरोधी, मतलब दोनों हाथों में लड्डू। इसके साथ ही एक यूजर ने लिखा कि हम आपकी शक्ल नतीज़ों के बाद भी देखना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button