दिलचस्प

‘कौन बनेगा प्रधानमंत्री’ सवाल का दीजिए जवाब और पाइये बंपर कैशबैक, जाने कैसे

देशभर की निगाहें लोकसभा चुनाव के नतीज़ों पर टिकी हुई है। लोकसभा चुनाव के नतीज़ें 23 मई को आएंगे, जिसमें चंद दिन ही बचे हुए हैं। जी हां, देश में इस बार किसकी सरकार बनेगी, यह सवाल हर किसी के मन में हैं। इसी बीच ऑनलाइन फूड डिलीवरिंग प्लेटफॉर्म जोमैटो ने एक शानदार ऑफर निकाला है, जिससे ग्राहकों को सीधे फायदा होगा, लेकिन इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको 23 मई के पहले ही एक आसान से सवाल का जवाब देना है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जोमैटो ने 23 मई के लिए एक शानदार ऑफर का ऐलान किया है, जिसमें ग्राहकों भारी भरकम छूट मिलने वाली है। इस छूट का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को 23 मई से पहले एक आसान से सवाल का जवाब देना होगा, जिसके बाद आपको तुरंत ही कैशबैक मिल जाएगा। इतना ही नहीं, इसके बाद आप जो भी ऑर्डर करेंगे, उस पर भी आपको छूट मिलेगा। तो फिर देर किस बात की, जल्दी से उस आसान से सवाल का जवाब दे दीजिए, जिसके बारे में जोमैटो आपसे पूछ रहा है।

क्या करना होगा?

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि ‘जोमैटो इलेक्शन लीग’ के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा, लेकिन भविष्यवाणी 23 मई से पहले ही करनी होगी। यानि आपके पास सिर्फ एक दिन ही बचा हुआ है। इस ऑफर का लाभ आप जोमैटो एप से उठा सकते हैं। इस ऑफर में अभी तक भारत के 250 शहरों से 3 लाख 20 हजार लोगों ने इसमें भाग लिया है, ऐसे में बिना किसी देर के आप भी इसमें भाग लीजिए और कैशबैक का मौका अपने हाथ से न जाने दें।

भविष्यवाणी सच होने पर क्या मिलेगा आपको?

कंपनी की तरफ से कहा गया कि सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। साथ ही कंपनी ने यह भी कहा कि ग्राहकों को हर ऑडर पर 40 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। इतना ही नहीं, जैसे ही देश में नया प्रधानमंत्री चुन लिया जाता है, ग्राहकों के वॉलेट में खुद ब खुद कैशबैक आ जाएगा। मतलब साफ है कि आपको बस इस मुहिम में भाग लेना है और देश के अगले पीएम का नाम बताना है, जिसके बाद आपको भारी भरकम कैशबैक मिलेगा, जिससे आपकी दिनचर्या आसान हो जाएगी।

जेपीएल का भी आयोजन कर चुकी है कंपनी

बताते चलें कि कंपनी ने इससे पहले जोमैटो प्रीमियर लीग का आयोजन किया था, जिसमें आईपीएल की विजेता टीम के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वालों को कैशबैक दिया गया था। जेपीएल का आयोजन सफल होने के बाद अब कंपनी ने इलेक्शन प्रीमियर लीग की घोषणा की है, जिसमें अब तक लाखों लोगों ने भाग ले लिया है। मतलब यदि आप जोमैटो से खाना ऑर्डर करते हैं, तो यह ऑफर आपके लिए बेस्ट है, जिससे आप छोड़ना नहीं चाहेंगे।

Back to top button