बॉलीवुड

सलमान के भाई अरबाज को कैटरीना कैफ ने बताई दिल की बात, कहा- ‘शादी करने का मूड है, लेकिन…’

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। कैटरीना कैफ शादी कब करेंगी, ये उनके फैंस के लिए सबसे बड़ा सवाल है। इस सवाल पर कैटरीना कैफ समय समय पर जवाब भी देती हुई नजर आती हैं। इसी सिलसिले में कैटरीना ने अरबाज खान के शो में बड़ा बयान दिया है। जी हां, कैटरीना कैफ ने अरबाज खान के साथ अपने दिल की बात शेयर करते हुए शादी के बारे में अपनी राय रखी है। इतना ही नहीं, कैटरीना कैफ ने यह भी बताया कि वे शादी करना चाहती हैं या नहीं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

कैटरीना कैफ के फैंस अब उनकी अगली फिल्म का इंतजार कम और शादी का ज्यादा करते हैं। हर किसी के मन में यही सवाल होता है कि आखिर कैटरीना कैफ शादी कब करेंगी। इतना ही नहीं, शादी के सवालों पर कैटरीना कैफ कभी चुप्पी नहीं साधती हैं और वे जवाब देती रहती हैं। हालांकि, कैटरीना कैफ का मानना है कि वे सिर्फ आज में ही जीती हैं, क्योंकि कल क्या हो किसने जाना। ऐसे में अरबाज खान के शो में कैटरीना कैफ ने एक बार फिर अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

मुझे शादी में यकीन है- कैटरीना कैफ

अरबाज खान के चैट शो पिंच में कैटरीना कैफ से पूछा गया कि वे शादी कब करेंगी, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि कोई अंदाजा नहीं है, क्योंकि मैं हर दिन अलग जीती हूं, ऐसे में जिंदगी पूरी तरह अप्रत्याशित है। कैटरीना कैफ ने आगे कहा कि अगले पल क्या हो जाए, किसे पता है। हालांकि, कैटरीना कैफ ने कहा कि मैं शादी जैसी संस्था में विश्वास करती हूं और मैं परिवार बढ़ाना भी चाहती हूं, लेकिन अभी कुछ पता नहीं है। बता दें कि कैटरीना कैफ अपनी शादी के सवालों का जवाब कुछ इसी अंदाज में देती हुई नजर आती हैं।

प्यार में असफल रहीं कैटरीना कैफ

बताते चलें कि कैटरीना कैफ का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार है, जोकि अपना प्यार पाने में असफल रहीं। कैटरीना कैफ का नाम पहले सलमान खान के साथ जुड़ा और इन दोनों की तो शादी भी होने वाली थी, लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। सलमान खान के साथ ब्रेकअप के बाद कैटरीना की लाइफ में रणबीर कपूर की एंट्री हुई, लेकिन फिर से ब्रेकअप हो गया। ऐसे में मतलब साफ है कि कैटरीना अभी तक प्यार के मामले में असफल रही हैं।

सलमान संग फिर नज़र आएंगी कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट की बात करें, तो वे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भारत के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 5 जून को पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में कैटरीना कैफ सलमान के साथ नजर आएंगी। इतना ही नहीं, फिल्म भारत में  दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर जैसे मुख्य किरदार भी हैं, जिसकी वजह से फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Back to top button