बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों के बीच है छत्तीस का आंकड़ा, एक-दूसरे से बात तक करना नहीं करते पसंद

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक ऐसी जगह हैं जहां पर स्टार्स के बीच प्यार और झगड़ा दोनों ही खूब देखने को मिलता है। जहां कई स्टार्स की दोस्ती की मिसालें दी जाती हैं तो वहीं बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे भी हैं जो एक-दूसरे के जानी दुश्मन हैं। बता दें कि कभी एक-दूसरे के आगे निकलने की होड़ में या फिर कभी किसी बात को लेकर हुई ये दुश्मनियां जग जाहिर हो जाती हैं। हालांकि कैमरों के सामने ये अपनी दुश्मनी और नाराजगी जाहिर नहीं करते हैं लेकिन इसके बावजूद भी उनको देखकर समझ आ जाता है कि किनके बीच में संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं। तो आज अपने इस लेख में हम आपको बताएंगे बॉलीवुड के ही ऐसे कुछ एक्टर्स के बारें में जिनकी आपस में नहीं बनती।

शाहरुख खान और अजय देवगन


बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरूख खान और सिंघम के नाम से जाने जाने वाले अजय देवगन एक दूसरे से छत्तीस का आकड़ां रखते हैं। बता दें कि शाहरूख और अजय देवगन ने फिल्म करण और अर्जुन में एक साथ काम किया था। राकेश रोशन की इस फिल्म में अजय उस रोल को करना चाहते थे जो शाहरूख को दिया गया था, जिसके बाद से ही उनके बीच में ये दुश्मनी शुरू हुई थी जो आज भी बरकरार है।

सलमान खान और अनुराग कश्यप

बॉलीवुड के भाईजान यानि की सलमान खान जितना अपने जिंदादिल और दोस्ती के मशहूर हैं उतना ही वो अपनी दुश्मनी के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें कि सलमान की दुश्मनी एक बार जिससे होती है वो उसे शिद्दत से निभाते हैं। बता दें कि सलमान खान और अनुराग कश्यप के बीच झगड़ा फिल्म तेरे नाम के वक्त पर शुरू हुई थी। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे थे। क्योंकि फिल्म की कहानी यूपी पर आधारित थी इसलिए अनुराग ने सलमान को यूपी वाले लड़के का लुक रखने के चलते छाती में बाल उगाने को कह दिया था जो सलमान को नागवार गुजरा। बस फिर क्या था अनुराग इस फिल्म से बाहर हो गए और उनके बीच की दुश्मनी शुरू हो गई। अनुराग कश्यप ने कहा था हम दोनों ही एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं। मुझे नहीं लगता कि वो भी मुझे पसंद करते हैं। वो मेरी तरफ देखना भी पसंद नहीं करते हैं।

अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा

एक समय था जब बॉलीवुड जगत में अमिताभ बच्चन और शत्रुघन सिन्हा की दोस्ती की मिसालें दी जाती थीं। दोनों ने एक साथ मिलकर कई सुपरहिट फिल्मों में साथ में काम किया था। लेकिन कब इनकी गहरी दोस्ती दुश्मनी में बदल गई किसी को पता भी नहीं लगा। खबरों की मानें तो फिल्मों मे अमिताभ का नाम ज्यादा ऊपर हो गया था जिस वजह से उनकी और शत्रुघन की दोस्ती में दरार पड़ गई।

दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत

बता दें कि दीपिका और कंगना की दुश्मनी की वजह एक फिल्म थी। बता दें कि कंगना की फिल्म क्वीन जब बॉक्स ऑफिस पर सक्सेस हुई थी तब उन्होंने इस फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी थी लेकिन किसी कारणवश दीपिका उस पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाई और ना ही उन्होंने कंगना को फोन करके विश किया। जिसके बाद कंगना भी दीपिका की फिल्म पीकू की सक्सेस पार्टी का हिस्सा नहीं बनी और तब से लेकर आज तक दोनों में ही ये लड़ाई है।

Back to top button