बॉलीवुड

60 की उम्र में भी बूढ़ी नहीं दिखती ये अभिनेत्रियां, 70 की उम्र में सबसे खूबसूरत है ये एक्ट्रेस

आम इंसान की जैसे-जैसे उम्र बढ़ती है वह बुढ़ापे के नज़दीक आने लगता है. बढ़ती हुई उम्र का असर उसके चेहरे पर साफ़ दिखाई देने लगता है. चेहरे पर आयीं झुर्रियां और दाग़-धब्बे उसकी उम्र की तरफ इशारा करने लग जाते हैं. लेकिन ध्यान रहे यह केवल आम इंसानों के साथ होता है सितारों के साथ नहीं! आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी दिवाओं की जिन्होंने उम्र को जैसे अपनी मुट्ठी में कर लिया हो. मानो बढ़ती उम्र के साथ इन अभिनेत्रियों का निखार भी बढ़ता जा रहा हो. आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही हसीनाओं से जो 60 की उम्र पार करने के बाद भी बेहद हॉट और खूबसूरत दिखती हैं.

रेखा

सदाबहार अभिनेत्री रेखा बॉलीवुड की एक महान अदाकारा हैं. रेखा का भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में महत्वपूर्ण योगदान है. हालांकि इन्होंने अपने करियर की शुरुवात बहुत देरी से की. लेकिन जब की तब कामयाबी और शोहरत ने इनके कदम चूमने शुरू कर दिए. 64 की उम्र में भी रेखा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. वह जितनी खूबसूरत पहले दिखा करती थीं उतनी ही खूबसूरत आज भी दिखती हैं. आज के जनरेशन की कई हीरोइनें रेखा को अपना आइडल मानती हैं और उनकी तरह बनना चाहती हैं.

नीना गुप्ता

नीना गुप्ता फिल्म इंडस्ट्री की एक दिग्गज अभिनेत्री हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘बधाई हो’ में नीना गुप्ता नजर आई थीं. फिल्म में नीना ने कमाल का अभिनय किया था. बता दें, नीना गुप्ता आज 59 साल की हैं और कुछ ही महीनों में वह 60 की हो जाएंगी लेकिन इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. इस उम्र में भी वह बेहद खूबसूरत और जवान दिखती हैं. ये फोटो देखने के बाद आप भी यही कहेंगे.

जयाप्रदा

जयाप्रदा बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रह चुकी हैं. इन दिनों वह राजनीति में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. जयाप्रदा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. जयप्रदा और प्रोड्यूसर श्रीकांत नहाटा की शादी 22 जून 1986 में हुई थी. दोनों की शादी को आज 32 साल हो चुके हैं लेकिन शादी के इतने साल बाद भी जयाप्रदा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है. 57 साल की उम्र में भी आज वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं.

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हुआ करती थी. हेमा मालिनी की खूबसूरती पर उस समय लाखों लोग फिदा हुआ करते थे. उस समय क्या आज भी वह लाखों दिलों की धड़कन हैं. ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी के दुनियाभर में लाखों चाहने वाले हैं. वह आज भी उतनी ही खूबसूरत दिखती हैं जितनी वह कुछ सालों पहले दिखा करती थीं. बता दें, 70 साल की उम्र में भी आज हेमा मालिनी की खूबसूरती का कोई तोड़ नहीं है.

पढ़ें 70 की उम्र में हेमा मालिनी का दुर्गा रूप हो रहा है वायरल, यहां देखिये अलौक‍िक अवतार की तस्वीरे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल बेहद पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें. कमेंट करके जरूर बताएं कि इनमें से आपकी पसंदीदा अभिनेत्री कौन हैं.

Back to top button