समाचार

गेंहू काटने के बाद खेत में ट्रैक्टर चलाती दिखीं हेमा मालिनी, लोग बोलें ‘बस करो और कितना नौटंकी’

चुनावी समर में नेताओं के बीच जनता तक पहुंचने की होड़ लगी हुई। जनता तक पहुंचने के लिए नेता तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। इसी कड़ी में सबसे पहला बीजेपी नेता हेमा मालिनी का नाम आता है। हेमा मालिनी सीधे सीधे जनता से जुड़ रही हैं और तरह तरह के हथकंडे अपनाती हुई नजर आ रही हैं। हेमा मालिनी के लिए अपनी मथुरा की सीट बचा पाना काफी ज्यादा चुनौती है, जिसके लिए वे दिन रात मेहनत कर रही हैं। चुनावी समर में हेमा मालिनी किसी भी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बीजेपी नेता हेमा मालिनी एक बार फिर से मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं, जिसकी वजह से वे जमकर प्रचार कर रही हैं। चुनावी प्रचार में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने वाली हेमा मालिनी पहले खेत में गेंहू काटती हुई नजर आई, तो अब उनकी ट्रैक्टर चलाती हुई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हेमा मालिनी चुनावी प्रचार के लिए लोगों से मिल रही हैं और उनसे जुड़ने का प्रयास कर रही हैं, जिससे एक बार फिर से वे मथुरा से सांसद बन जाएं।

खेत में ट्रैक्टर चलाती दिखीं हेमा मालिनी

बीजेपी प्रत्याशी हेमा मालिनी ने आलू के खेत में कुछ समय तक ट्रैक्टर चलाया। हेमा मालिनी ने आलू के खेत में ट्रैक्टर से जुताई की, जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने वीडियो और फोटोशूट किया। हेमा मालिनी ट्रैक्टर के फ्रंट सीट पर बैठी हुई हैं। दरअसल, ट्रैक्टर चलाकर हेमा मालिनी  यह साबित करना चाहती हैं कि वे किसानों से जुड़ी हुई हैं और उनके लिए कुछ भी कर सकती हैं। बता दें कि बीजेपी के लिए किसानों का वोट काफी मायने रखता है, क्योंकि विपक्ष सरकार पर लगातार किसानों को प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहा है। साथ ही बता दें कि खेत में ट्रैक्टर चलाती हुई तस्वीर पर भी हेमा मालिनी को लोगों ने कहा कि बस करो और कितना नाटक करोगी, वोट मांगने के लिए कुछ भी करते हैं नेता।

गेंहू काटते हुए भी दिखीं थी हेमा मालिनी

इससे ठीक पहले मथुरा के एक गांव में हेमा मालिनी खेत में महिलाओं के साथ गेंहू काटते हुए नजर आई थी। गेंहू काटने की तस्वीर खुद हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था, जिसके बाद वे काफी ज्यादा ट्रोल हुई थी। हेमा मालिनी की यह तस्वीर देखकर सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और उन्होंने आरोप लगाया कि वोट मांगने के लिए और कितना नाटक करोगी, क्योंकि वैसे तो आप बड़ी बड़ी गाड़ियों में घूमती हैं, लेकिन जब अब चुनाव आया तो खेत में महिलाओं के साथ काम कर रही हैं।

दांव पर लगी है हेमा मालिनी की साख

2014 में मोदी लहर में हेमा मालिनी मथुरा से चुनाव जीत गई थी और उन्होंने पांच सालों तो मथुरा की जनता की सेवा की, लेकिन मथुरा के लोगों हेमा मालिनी से काफी शिकायत है, ऐसे में इस बार हेमा मालिनी की साख पूरी तरह से दांव पर लगी हुई है और माना जा रहा है कि अपनी साख को बचाने के लिए हेमा मालिनी हर हथकंडे अपना रही हैं, ताकि एक बार फिर से वे मथुरा से सांसद चुनी जाएं।

Back to top button