बॉलीवुड

कपिल शर्मा को शादी के बाद मिल रहे इस फायदे को जीना चाहते हैं जॉन, किया खुलासा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: कपिल शर्मा के शो में हर वीकेंड पर कोई ना कोई सेलेब्रिटी आता है और बहुत सी मस्ती करके जाता है। बता दें कि कपिल का शो एक बार फिर से दर्शकों के दिल में छा गया है। बात करें टीआरपी की तो कपिल का शो टॉप 5 शोज में से एक होता है। वैसे तो हर वीकेंड कपिल के शो पर कोई ना कोई सेलेब्रिटी अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आता है, वहीं इस वीकेंड कपिल के शो पर जॉन अब्राहम और मौनी रॉय शिरकत करेंगे।

बता दें सोनी चैनल ने अपने ट्विटर हैंडल से एक शो का एक प्रोमो शेयर किया हैं, जिसमें जॉन और कपिल मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जॉन ने शो के दौरान बताया कि वो कपिल शर्मा बनना चाहते हैं ताकि उनको भी शादी के बाद वो काम करने का मौका मिल जाए जिस काम को कपिल शर्मा अपनी शादी के बाद खुलेआम करते हैं। बता दें कि जॉन और मौनी रॉय अपनी फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कपिल शर्मा के शो पर पहुंचेंगे।

बात करें प्रोमो की तो इसमें कपिल जॉन अब्राहिम से एक सवाल पूछटे हैं कि, अगर आपके पास कोई ऐसी शक्ति आ जाए जिससे आप किसी का भी रूप धारण कर सकते हैं तो आप किसका रूप धारण करना पसंद करेंगे। इसके जवाब में जॉन ने कहा, मैं कपिल शर्मा बन जाऊंगा क्योंकि मैं शादी के बाद भी किसी के साथ फ्लर्ट कर सकूंगा।

अब बात करें जॉन अब्राहम और मौनी रॉय की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में जॉन एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। वहीं मौनी राय उनके अपोजिट नजर आ रही हैं। इस फिल्म में जॉन के अलावा जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर भी नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में जॉन पहले एक बैंकर होते हैं, और उन पर कुछ रॉ एजेंटों की नजर पड़ती है। जिसके बाद वो जॉन को रॉ का एजेंट बनाने के लिए ट्रेनिंग देते हैं।

बात करें तो जॉन अब्राहम की तो वो फिल्म में अपने किरदार में पूरी तरह से रमे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं फिल्म में जैकी श्रॉफ की एक्टिंग ने भी लोगों ने खासा पसंद किया हैं और उनकी तारीफ भी वही है। वहीं मौनी रॉय अपनी पिछली फिल्म की तरह ही इस फिल्म में भी उनके पास करने को कुछ खास था नहीं।

बता दें कि जॉन की फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली हैं। किसी को फिल्म पसंद आई है तो किसी को इसके स्क्रीनप्ले में कमिया नजर आई हैं। हालांकि कि यह फिल्म देशभक्ति से ओतप्रोत है। इसलिए आप ये फिल्म एक बार देखने जा सकते हैं। फिल्म में जॉन की एक्टिंग वाकई दमदार है।

Back to top button