बॉलीवुड

बाल ठाकरे को लेकर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, बोलें ‘अगर बाला साहब नहीं होते तो मैं आज यहां…’

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक की लहर है। एक के बाद एक बायोपिक रिलीज हो रही है, जिसे दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में बाल ठाकरे की बायोपिक जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने वाली है। बाल ठाकरे की फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी, जिसे लेकर शिवसेना काफी ज्यादा उत्साहित है। जी हां, बाल ठाकरे पर आधरित फिल्म ठाकरे 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी, जिसके लिए शिवसेना ने पूरी तैयारी कर ली है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

हाल ही में बाल ठाकरे के जीवन पर आधारित फिल्म ठाकरे का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे लोगों के बीच खूब पसंद किया गया। ऐसे में इस ट्रेलर पर कई सितारे अपनी राय रख रहे हैं और वहीं कई सितारे अपने जीवन के किस्से साझा कर रहे हैं। दरअसल, बाल ठाकरे के साथ बॉलीवुड के सितारों का गहरा नाता रहा है और बाल ठाकरे सितारों की बहुत मदद भी की है। बाल ठाकरे ने अपने जीवन में हर किसी की मदद की है, जिसकी वजह से वे आज भी हमारे दिलों में ज़िंदा हैं। ऐसे में अब अमिताभ बच्चन ने बाल ठाकरे को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

मुश्किल दौर में अमिताभ बच्चन के लिए भगवान बने थे बाल ठाकरे

अमिताभ बच्चन ने एक वाकया शेयर करते हुए कहा कि जब मैं फिल्म कुली की शूटिंग कर रहा था, तब मैं बुरी तरह से चोटिल हो गया था। ऐसे में अगर मैं तुरंत अस्पताल नहीं जाता, तो आज शायद ज़िंदा न होता है। अमिताभ बच्चन ने आगे कहा कि जब मैं घायल अवस्था में पड़ा था, तो खराब मौसम की वजह से एंबुलेंस नहीं मिल रहा था, ऐसे में मेरी मदद करने के लिए बाल ठाकरे सामने आए। बाल ठाकरे ने शिवसेना की एंबुलेंस को भिजवाया और मुझे अस्पताल ले जाया गया। अमिताभ बच्चन की आंखे नम हो गई और उन्होंने कहा कि अगर बाल ठाकरे नहीं होते तो मैं ज़िंदा नहीं होता।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं ठाकरे का किरदार

फिल्म ठाकरे में बाल ठाकरे का किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाल ठाकरे की खूब तारीफ कर रहे हैं और यह फिल्म सुपरहिट होगी, इसका भी दावा कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म की कहानी शिवसेना सांसद संजय राउत ने लिखी है। संजय राउत इस फिल्म के निर्माता भी है, ऐसे में इस फिल्म के लिए शिवसेना के कार्यकर्ता और पार्टी बहुत ही ज्यादा उत्साहित है।

फिल्मी सितारों की मदद कर चुके हैं बाल ठाकरे

फिल्म और राजनीति के बीच एक गहरा नाता आज से ही नहीं, बल्कि सदियों से है। जी हां, बाल ठाकरे और बॉलीवुड के बीच एक गहरा नाता है। बाल ठाकरे ने समय समय पर फिल्मी सितारों की मदद की है। फिर चाहे संजय दत्त हो या फिर अमिताभ बच्चन। बताया जाता है कि जब संजय दत्त जेल में थे, तब बाल ठाकरे ने उनकी बहुत मदद की थी और फिर कई अन्य सितारों से बाल ठाकरे का गहरा नाता रहा है।

Back to top button