बॉलीवुड

चौके-छक्के जड़ने के बाद उत्साहित हुईं कटरीना कैफ, अनुष्का से कहा- विराट से कहना कि मेरे

जब कोई फिल्म बनती है तो उसके पीछे बहुत से लोगों की मेहनत छुपी होती है. अब जो छोटे स्तर पर काम कर रहे हैं उन्हें तो काम करना ही है लेकिन जो फिल्म के लीड सितारे होते हैं उनके ऊपर स्ट्रेस होता है. वो घंटों लगातार काम करते हैं लेकिन चिल करने के लिए सेट पर ही कोई ना कोई धमाल कर ही लेते हैं. ऐसा अक्सर पाया गया है कि निर्देशक अली अब्बास जफर के सेट पर सितारे मस्ती करते ही हैं और अगर फिल्म के हीरो सलमान खान हों तो मस्ती करते रहो भाईजान सब संभाल लेंगे वाली फीलिंग आती है. कुछ ऐसा ही किया कटरीना कैफ ने जिन्होंने पिछले दिनों फिल्म भारत के सेट पर क्रिकेट खेला और उसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया था. चौके-छक्के जड़ने के बाद उत्साहित हुईं कटरीना कैफ, इतना ही नहीं मारे खुशी के उन्होंने अनुष्का शर्मा को एक नसीहत भी दे दी.

चौके-छक्के जड़ने के बाद उत्साहित हुईं कटरीना कैफ

कुछ दिन पहले एक वीडियो सामने आया जिसमें वो क्रिकेट खेलती नजर आईं. सलमान खान ने खूब छक्के लगाए और अपने फैंस को बताया कि वो क्रिकेट में भी माहिर हैं. अब कटरीना कैफ भी सलमान के नक्शे कदम पर चल रही हैं. कटरीना ने खुद वो वीडियो देखने के बाद आप उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके क्रिकेट खेलने के अंदाज के फैन हो जाओगा. कटरीना भी खूब छक्के-चौके जड़ने में लगी हैं. देखिए वीडियो –


फ्लड लाइट की रोशनी में क्रिकेट खेलती कटरीना कैफ ने ब्लैक ट्राउजर और टीशर्ट पहनी है. कुछ देर में ही इस वीडियो को 12 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया था. वीडियो को शेयर करते हुए कटरीना ने एक मजेदार कैप्शन दिया और अनुष्का शर्मा को टैग किया. कटरीना ने लिखा, ”पैकअप के बाद भारत का सेट, क्योंकि वर्ल्ड कप नजदीक आ रहा है. अनुष्का शर्मा तुम टीम के कप्तान से मेरी सिफारिश करा दो. मेरी स्विंग में कुछ सुधार हो सकता है लेकिन मैं बुरी ऑल राउंडर नहीं हूं.” इसके साथ ही कटरीना ने ये हैशटैह अपना टाइम आएगा भी लिखा. कटरीना के उस वीडियो पर फैंस के मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”भाई ने ही सिखाया है भाभी को.” तो दूसरे यूजर ने लिखा, ”ऑलराउंडर, हार्दिक पांड्या का बेहतर रिप्लेसमेंट मिल गया.”

कटरीना को मिला एक और मौका

साल 2018 में कटरीना कैफ की दो बड़ी फिल्में आईं, जिनमें से फिल्म ‘एक ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और दूसरी फिल्म ‘जीरो’ थी. ये दोनों ही फिल्में बॉक्स-ऑफिस पर ध्वस्त हो गईं जबकि इन फिल्मों में आमिर खान और शाहरुख खान जैसे बड़े सितारे थे. अब एक बार फिर कटरीना को सलमान खान का साथ मिल गया है और इस बार वो उनके साथ ईद, 2019 में आ रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना का फिल्म में अहम किरदार होगा जो आपके दिल को छू सकता है.

Back to top button