बॉलीवुड

दो साल बाद फिल्म में मिला सेकेंड रोल तो दुखी है अभिषेक, कहा- इस इंडस्ट्री में दर्द….

आप सुपरस्टार या मेगास्टार के बेटे क्यों ना हो, लेकिन अगर आप अच्छी एक्टिंग नहीं जानते तो फिर फिल्मों में आपका चलना बहुत मुश्किल है। इस बात का कोई उदाहरण हैं तो वह हैं जूनियर बच्चन यानी अभिषेक बच्चन जो अमिताभ बच्चन के बेटे होने के बाद भी इंड्सट्री में ज्यादा सफल नही हो पाए। अभिषेक दो साल तक बिना किसी फिल्म के थे और जब उन्हें फिल्म मिली तो मनमर्जियां जिसमें उनका सेकेंड लीड रोल था। फिल्म में सेकेंड लीड मिलने का अभिषेक को काफी दुख है।

अभिषेक ने बया किया दर्द

हाल ही में अभिषेक बच्चन करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंचे थे। इस सीजन में अभिषेक ने अपने करियर और निजी जिंदगी के कई राज दर्शकों के सामने खोलें। इसमें से एक बात उन्होंने अपने करियर को लेकर भी कहीं। अभिषेक ने हाल ही में फिल्म मनमर्जियां की थी जो पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन सबकी एक्टिंग पसंद की गई थी। इस फिल्म में मेन लीड में विक्की कौशल थे और सेकेंड लीड में अभिषेक बच्चन और उनकी हिरोइन थी तापसी पन्नू।करण के शो पर अभिषेक ने कहा कि किसी भी एक्टर के लिए ये काफी बुरा गने वाली बात है कि दूसरे एक्टर को सेंटर स्टेज मिल रहा है और मुझे साइड रो। उन्होंने कहा कि ये इंड्सट्री बहुत बुरी है और यहां सबकुछ कमाना पड़ता है। सेंटर से साइड आने पर दुख तो होता ही है। यहां दिल दुखाने वाली चीजें ज्यादा हैं, किन इसी को आपको अपना शक्ति बनाना जरुरी है। बता दे कि शो में अभिषेक बच्चन अपनी बहन श्वेता बच्चन नंदा के साथ आए थे।

फ्लॉप हो रही हैं अभिषेक की फिल्में

गौरतलब है कि मनमर्जिय़ां से पहले अभिषेक बच्चन  हाउसफुल 3 आई थी औ वह बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। हालांकि इससे पहले रिलीज हुई दोनों हाउसफुल पार्ट काफी बड़ी हिट थी, लेकिन तीसरा पार्ट बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। इसके बाद अभिषेक को मनमर्जियां मिली तो सेकेंड लीड रोल में और यह फिल्म भी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस बात का अभिषेक को काफी मलाल है कि वह फिल्म में कुछ खास कर नहीं पा रहे हैं और फिल्म में उसे ज्यादा अंटेंशन दूसरे एक्टर लूट के ले जा रहे हं।इस शो मे इन सारी बातों के अलावा करण ने अभिषेक के साथ रैपिड फायर राउंड भी खेला। इसमें उन्होंने पूछा कि अभिषेक को अपनी मां से ज्यादा डर लगता है या फिर अपनी पत्नी से। इस पर् श्वेता कहती हैं कि अभिषेको को अपनी पत्नी से ज्यादा डर लगता है। इस पर अभिषेक उन्हें रोकते हुए कहते हैं कि रैपिड फायर मेरे साथ शुरु हुआ था तो जो जवाब मै दूंगा वही माना जाएगा।

बता दें कि इन दिनों करण जौहर का शो कुछ ज्यादा ही चर्चा में छाया हुआ है। यहां पर आने वाले सेलिब्रिटीज अक्सर बहक जाते हैं और कुछ ना कुछ विवादित बोल जाते हैं। हालांकि अभिषेक करण के शो के पुराने गेस्ट रह चुके हैं और कई बार हैंपर भी जीत चुके हैं ऐसे में उनकी जबान फिसलने का तो सवाल ही नहीं उठता।

यह भी पढ़ें

Back to top button