5 विश्व सुंदरियों के साथ काम कर चुका है ये अभिनेता, फिर भी बॉलीवुड में रहा फ्लॉप

बॉलीवुड में किसी भी स्टारकिड को लॉन्च करने के लिए उनके पेरेंट्स किसी बड़े सितारे का सहारा लेते हैं जिनका करियर शुरु हो गया और जम नहीं रहा उनके लिए भी उनके स्टार पैरेंट्स परेशान रहते हैं लेकिन अगर किसी की किस्मत ही साथ ना दे तो क्या कर सकते हैं. इसी किस्मत के साथ बॉलीवुड में घूम रहे हैं महानायक के बेटे अभिषेक बच्चन, जो अपने करियर में कुछ करना चाहते हैं और ऊंचाईयों को छूना चाहते हैं लेकिन किस्मत उनके साथ नहीं रहती. वरना 5 विश्व सुंदरियों के साथ काम कर चुका है ये अभिनेता अभिषेक बच्चन का करियर अभी तक सेट नहीं हो पाया और जिस फिल्म में इन्होंने काम किया उसमें इनका लीड रोल के तौर पर काम था ही नहीं इस बात के लिए महानायक अमिताभ बच्चन भी परेशान रहते हैं.

5 विश्व सुंदरियों के साथ काम कर चुका है ये अभिनेता

साल 2000 में फिल्म रिफ्यूज़ी से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिषेक बच्चन ने बहुत सी फिल्मों में काम किया लेकिन ज्यादातर फिल्मों में असफल ही रहे. जबकि इनका नाम उन एक्टर्स में शामिल है जिन्होंने 5 विश्व सुंदरियों के साथ काम किया है.

ऐश्वर्या राय

साल 2007 में अभिषेक बच्चन ने पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय से शादी की थी. मगर शादी से पहले यानी साल 2000 में इऩ्होंने फिल्म ढाई अक्षर प्रेम के में साथ काम किया और ये बहुत फ्लॉप फिल्म थी. इसके ऐश्वर्या के साथ अभिषेक ने फिल्म कुछ ना कहो की लेकिन ये भी फ्लॉप रही. साल 2006 में धूम में भी ये जोड़ी दिखी लेकिन ऐश्वर्या के साथ अभिषेक का पेयर नहीं बल्कि ऋतिक का पेयर था. इसके बाद साल 2007 में इन्होंने गुरु फिल्म की ये फिल्म हिट रही और फिर इऩ्होंने शादी की. इसके बाद इन्होंने रवण और सरकार जैसी फ्लॉप फिल्में भी की लेकिन असफल रहे.

सुष्मिता सेन

साल 2001 में अभिषेक बच्चन ने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ फिल्म बस इतना सा ख्वाब है की लेकिन असफलता ही हाथ लगी. सुष्मिता सेन का चार्म भी इनके आगे फीका रहा और ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई. अभिषेक बच्चन के करियर की हर शुरुआती फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर दम ही तोड़ा.

लारा दत्ता

साल 2003 में अभिषेक ने मुंबई से आया मेरा दोस्त जैसी फिल्म में पूर्व मिस वर्ल्ड के साथ काम किया लेकिन ये फिल्म कब आई और कब गई किसी को पता नहीं चला. हालांकि इस फिल्म का गाना शहर का जादू रे बहुत प्रसिद्ध हुआ था लेकिन फिल्म को बहुत बुरा रिस्पॉन्स मिला. इसके बाद साल 2007 में आई फिल्म झूम बराबर झूम में भी ये जोड़ी नजर आई लेकिन ये फिल्म भी बुरी तरह फ्लॉप रही मगर फिल्म के गाने चले थे.

प्रियंका चोपड़ा

साल 2005 में अभिषेक ने पूर्व विश्व सुंदरी रही प्रियंका चोपड़ा के साथ ब्लफमास्टर जैसी फिल्म में काम किया. फिल्म फ्लॉप रही और फिर साल 2008 में फिल्म द्रोण में काम किया लेकिन असफलता ही हाथ लगी. हालांकि इसी साल 2008 में फिल्म दोस्ताना एक हिट फिल्म साबित हुई लेकिन फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम भी थे.

जैकलीन फर्नाडिस

विश्व सुंदरी के कैटेगरी में जैकलीन फर्नाडिस का भी नाम है जिन्होंने अभिषेक बच्चन के साथ हाउसफुल-3 में काम किया. इस फिल्म ने एवरेज कारोबार ही किया जबकि इसमें अक्षय कुमार और रितेश देशमुख भी थे मगर अभिषेक बच्चन की बुरी किस्मत भी इसी फिल्म के साथ जुड़़ गई हालांकि अभिषेक के काम को सराहा गया था.

यह भी पढ़ें : बुढ़ापे की चपेट में आ गए हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, नंबर 7 वाली तो बस फिल्मों में दिखती है सुंदर