बॉलीवुड

इस दुनिया से हटकर है रणवीर सिंह का फैशन सेंस, लड़कियों की स्कर्ट पहनकर पहुंचे थे अवार्ड लेने

रणवीर सिंह बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने बिंदास नेचर और अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सिंबा’ ने कुछ ही समय में करोड़ों रुपये कमा लिए हैं. एक ही हफ्ते में ये फिल्म 200 करोड़ क्लब में शामिल हो गयी थी. इस फिल्म में रणवीर के  साथ सारा अली खान की केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया है. रणवीर अपने अभिनय के अलावा अपने कपड़ों की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहते हैं. रणवीर कभी-कभी ऐसे अतरंगी कपड़े पहनते हैं जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं और उनकी हंसी छूट जाती है. हद तो तब हो गयी जब हाल ही में रणवीर सिंह एक अवार्ड फंक्शन में लड़कियों की स्कर्ट पहनकर चले गए थे. अब तो लोग कहने लगे हैं कि रणवीर के साथ रहने का असर धीरे-धीरे दीपिका पादुकोण पर भी हो गया है. कई बार दीपिका भी रणवीर की तरह अजीबोगरीब कपड़ों में नजर आ जाती हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए रणवीर के अजीबोगरीब स्टाइल की कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आये हैं जिन्हें देखने के बाद आपकी हंसी रुकेगी नहीं. हाल ही में रणवीर सिंह का एक विडियो वायरल हुआ है जिसमें वह करीना कपूर पर आपत्तिजनक कमेंट कर रहे हैं.

दरअसल, कुछ साल पहले ‘कॉफ़ी विद करण’ शो में रणवीर सिंह अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे थे जहां पर उन्होंने करीना कपूर पर टिप्पणी देते हुए कहा था कि, “मैंने करीना को एक क्लब में स्विम करते देखा था जिसके बाद मेरे अंदर का लड़का जाग गया था”. रणवीर सिंह की इस बात को सुनकर करण कहते हैं कि करीना उनकी बहन की तरह हैं और उनकी इस बात से वह नाराज़ भी हो सकते हैं. अब जो कोई भी ये विडियो देख रहा है वह रणवीर की आलोचना करने से खुद को रोक नहीं पा रहा. बता दें, हाल ही में रणवीर सिंह ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी की है और शादी होते ही दीपिका ने उन पर 3 चीजों की पाबंदी लगा दी है.

दीपिका ने लगाई 3 चीजों की पाबंदी


बता दें, शादी होते ही दीपिका ने रणवीर पर 3 चीजों की पाबंदी लगा दी है. पहला, वह अब पहले की तरह देर रात तक घर से बाहर नही रह सकते. उन्हें अब जल्दी घर वापस आना होगा. दूसरा, सुबह घर से बाहर वह खाली पेट नहीं निकल सकते. उन्हें सुबह का नाश्ता करके ही घर से बाहर निकलना है. तीसरा, अब वह किसी का कॉल नहीं मिस कर सकते. शादी के बाद उन्हें अपने फोन कॉल्स का ज्यादा ध्यान रखना है. खैर, रणवीर सिंह के लिए ये चीजें करना बहुत मुश्किल नहीं है क्योंकि वह दीपिका से इतना प्यार करते हैं कि उनके लिए कुछ भी कर सकते हैं. आप देखिये रणवीर की इन बेढंग कपड़ों में हैरान कर देने वाली ये तस्वीरें.

देखें तस्वीरें-

कुछ इस तरह होती है बॉलीवुड सितारों की पार्टी, इनकी नाइट लाइफ देख लेंगे तो हैरान रह जाएंगे

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Back to top button