ये 9 मां-बेटी की जोड़ी है बॉलीवुड में सबसे ज्यादा स्टाइलिश, जो भी देखता है नजरें हटा नहीं पाता  

दुनिया में सबसे प्यारा रिश्ता मां बेटी का होता है. मां बेटी की सबसे अच्छी दोस्त कहलाती हैं. बेटियां वह सब अपनी मां से शेयर करती हैं जो वह अपने दोस्तों से करती हैं. अधिकतर बेटियों के लिए उनकी मां ही उनका आइडल होती है. बॉलीवुड में भी कई मां बेटी की जोड़ियां हैं जो असल जिंदगी में एक-दूसरे के बहुत करीब हैं. ये मां-बेटी की जोड़ियां बहुत स्टाइलिश भी हैं. आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की 7 ऐसी मां-बेटी की जोड़ियों से मिलवाने जा रहे हैं जो बेहद स्टाइलिश हैं. कौन हैं वो जोड़ियां, आईये बताते हैं.

तनुजा-काजोल देवगन और तनीषा मुख़र्जी

तनुजा अपना ज़माने की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं. उनकी दो बेटियां हैं काजोल और तनीषा मुख़र्जी. जहां काजोल एक मशहूर अदाकारा हैं वहीं तनीषा को बॉलीवुड में कुछ खास सफलता नहीं मिली. लेकिन ये मां-बेटी की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश जोड़ियों में शुमार है.

जया बच्चन-श्वेता नंदा

जया बच्चन और श्वेता नंदा भी बॉलीवुड की एक मशहूर मां-बेटी की जोड़ी है. हालांकि श्वेता नंदा का बॉलीवुड से कुछ लेना-देना नहीं है लेकिन स्टाइल के मामले में वह किसी से कम नहीं है. वह खुद को अप टू डेट रखना पसंद करती हैं.

हेमा मालिनी-एषा देओल और अहाना देओल

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है अपने ज़माने की खूबसूरत अभिनेत्री और ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मलिनी का. हेमा मालिनी की तरह उनकी दोनों बेटियां एषा देओल और अहाना देओल भी बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं.

डिंपल कपाड़िया-ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है डिंपल कपाड़िया और उनकी बेटियों का. बता दें, डिंपल कपाड़िया की दो बेटियां हैं जिनका नाम ट्विंकल और रिंकी खन्ना है. डिंपल कपाड़िया अपने ज़माने की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हुआ करती थीं. उनकी दोनों बेटियों का लुक बिलकुल डिंपल पर गया है.

मुनमुन सेन-रिया सेन और रायमा सेन

इस लिस्ट में अगला नंबर आता है बंगाली ब्यूटी मुनमुन सेन और उनकी दोनों बेटियों रिया और रायमा सेन का. ये मां-बेटी की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश मां-बेटी की जोड़ियों में से एक हैं.

गौरी खान-सुहाना खान

गौरी खान फैशन के मामले में बहुत क्लासिक मानी जाती हैं. मां की तरह उनकी बेटी सुहाना खान भी काफी ग्लैमरस हैं. दोनों मां-बेटी की जोड़ी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी स्टाइलिश तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

शर्मिला टैगोर-सोहा अली खान

ये मां-बेटी की स्टाइलिश जोड़ी बॉलीवुड के सबसे रॉयल फैमिली से आती है और उनका ये रॉयल अंदाज़ उनकी पर्सनालिटी से दिख जाता है. दोनों कई बार रैंप शो और बॉलीवुड इवेंट्स पर साथ नज़र आती हैं.

पूनम सिन्हा-सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश हैं और उन्हें ये ख़ूबसूरती अपनी मां पूनम सिन्हा से विरासत में मिली है. सोनाक्षी अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं और इस बात का इज़हार वह कई बार सोशल मीडिया पर कर चुकी हैं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल बहुत पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.