हू-ब-हू श्रीदेवी की तरह ही दिखती हैं ये एक्ट्रेस, तस्वीर देखकर पहचान नहीं पाएंगे

बॉलीवुड की चांदनी भले ही आज हमारे बीच नहीं रही हैं, लेकिन उनकी यादे पहले की तरह ही हमें बहुत ही ज्यादा सताती है। श्रीदेवी की मौत के बाद बॉलीवुड थोड़ा खाली सा हो गया है। इस बात से नकारा नहीं जा सकता है कि श्रीदेवी की कमी कोई भी कभी भी पूरी नहीं होगी, लेकिन आज हम आपको उनके हमशक्ल से मिलवाने जा रहे हैं। जी हां, श्रीदेवी की हमशक्ल बिल्कुल उन्ही की ही तरह दिखाई देती हैं। चलिए जानते हैं कि आखिर कौन है वो अभिनेत्री जो श्रीदेवी की तरह ही दिखाई देती हैं?

यूं तो हमशक्ल होते हैं या नहीं….इस पर अगर बहस की जाए तो लंबी हो सकती है। माना जाता है कि इस दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग होते हैं, ऐसे में यहां ये कहना गलत नहीं होगा कि जिस अभिनेत्री को हम आपसे मिलवाने जा रहे हैं, वो बिल्कुल श्रीदेवी की तरह ही दिखती हैं। श्रीदेवी की जगह तो यूं तो कई नहीं ले सकता है, पर इन्हें देखकर यही लगता है कि श्रीदेवी हमारे बीच में मौजूद हैं।

ये हैं श्रीदेवी की हमशक्ल

श्रीदेवी की हमशक्ल मशहूर अभिनेत्री हैं। छोटे पर्दे पर काम करने वाली मशहूर अभिनेत्री दीपिका सिंह हू-ब-हू श्रीदेवी की तरह ही लगती हैं। दीपिका सिंह ने स्टार प्लस पर सीरियल दिया औऱ बाती हम में लीड अभिनेत्री का किरदार निभाया था। आप लोग इन्हें संध्या बिदंणी के नाम से जानते होंगे, क्योंकि ये संध्या के नाम से ही घर घऱ में फेमस हैं।

बताते चलें कि दीपिका सिंह यूं तो हर ड्रेस में काफी सुंदर दिखती हैं, लेकिन अगर वो साड़ी पहनती हैं, तो बिल्कुल श्रीदेवी की तरह ही लगती हैं। इतना ही नहीं, इनकी शक्ल को अगर गौर से देखा जाए तो दोनों एक सी लगती हैं। इतना ही नहीं दीपिका भी अपने काम को लेकर श्रीदेवी जितनी ही सीरियस दिखती हैं। आपको बता दें कि इन दिनों दीपिका की ये तस्वीरें जमकर वायरल की जा रही हैं, क्योंकि लोग इन्हें देखकर श्रीदेवी की यादे ताजा कर रहे हैं।

दीपिका सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि श्रीदेवी मुझे हमेशा से पसंद थी, उनकी हमशक्ल होने से मुझे टीवी जगत में काफी बड़ी पहचान मिलने लग गई, ऐसे में अब दीपिका फिलहाल किसी बड़े सीरियल में काम नहीं कर रही हैं, क्योंकि दीपिका अभी अपनी पर्सनल लाइफ में व्यस्त हैं। बता दें कि दीपिका रेड साड़ी और दुल्हन की ड्रेस में बिल्कुल श्रीदेवी की तरह लगती हैं। अगर दोनों को एक जगह खड़ा कर दिया जाए तो पहचनाना मुश्किल हो जाएगा।

Shreya Pandey

Web Journalist

Leave a Reply

Your email address will not be published.

sixteen − fourteen =