50 साल की उम्र में दुबारा शादी करने जा रहा है ये सुपरस्टार, नाम जानकर आप चौंक जाएंगे

इस साल फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का मेला लगा है, बॉलीवुड में हर कोई शादी कर रहा है किसी की नई शादी है तो कोई दूसरी शादी कर रहा है. इस मौके का फायदा उठाते हुए 50 साल की उम्र में बॉलीवुड का ये बैड ब्वॉय करने जा रहा है शादी. फिल्म इंडस्ट्री के लिए शादी के लिहाज से ये साल अच्छा लग रहा है तभी सबके साथ इस एक्टर ने भी शादी करने का मन बना लिया वो भी दोबारा. खबर है कि बॉलीवुड के इस हैंडसम हंक राहुल देव शादी के बंधन में एक बार फिर बंधने जा रहे हैं. राहुल सुपर मॉडल रह चुके हैं और बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्मों में निगेटिव किरदार ही निभाया है. राहुल ने साउथ की भी कई सुपरहिट फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है. राहुल देव जिस लड़की से शादी करने जा रहे हैं वो उनसे 20 साल छोटी है. चलिए बताते हैं आपको इससे जुड़ी पूरी खबर..

राहुल देव ने पहले एक सुपर मॉडल रह चुके हैं, फिर कई फिल्मो में काम निगेटिव किरदार निभाया लेकिन उन्हें हिंदी किया है, लेकिन हिंदी फिल्मो से ज्यादा उन्होंने साऊथ की फिल्मों में नाम कमाया है. राहुल ने साउथ की भी कई फिल्मों में विलेन का रोल किया है. राहुल की शादी साल 1998 में रीना से हुई थी लेकिन उनकी मौत साल 2009 में कैंसर की वजह से हो गई थी. उन्हें एक बेटा भी है जिसका नाम सिद्धार्थ है.

पत्नी की मौत के गम से अब पूरी तरह उबर चुके हैं और अब वे दूसरी शादी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. वे अपनी गर्लफ्रेंड मुग्धा गोडसे से शादी करने जा रहे हैं जो बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. मुग्धा और राहुल पिछले 4 सालों से रिलेशनशिप में हैं और लिव इन में ही रहते थे. मुग्धा राहुल से लगभग 20 साल छोटी हैं और अब जल्दी ही वे दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. मुग्धा ने फैशन, ऑल द बैस्ट, हीरोइन, जेल, साहेब बीवी और गैंगस्टर और सत्याग्रह जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है. मुग्धा कमाल की बोल्ड एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने दमदार अभिनय के लिए कई अवॉर्ड जीते हैं.

27 सितम्बर, 1968 को दिल्ली में जन्में राहुल देव ने बंगाली, हिंदी, तेलुगु, तमिल, उडिया, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं की फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडल के तौर पर की थी लेकिन फिर उन्होंने साल 2000 में फिल्म चैम्पियन से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उन्होंने एक विलेन का किरदार निभाया था जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट निगेटिव रोल के लिए नोमिनेट किया गया था.

राहुल देव ने साउथ और हिंदी सिनेमा की फिल्मों में मास, एक पहेली लीला, शिकारी, नायक, अशोका, आशिक, बरसात, वेदलम, आवारा पागल दीवाना, मुबारकां, इंडियन, इंटैलिजेंट, कल किसने देखा और सुपारी जैसी फिल्मों में काम किया है. इनमें से ज्यादातर में उन्होंने विलेन का किरदार ही निभाया है और इन फिल्मों के अलावा उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

two − 2 =