विशेष

ये हैं सउदी अरब की खरबपति बेटी जो पैसो को पानी की तरह बहाती है, लोग बुलाते हैं किम कार्दशियन

सऊदी अरब की प्रिंसेस: सऊदी अरब के प्रिंस अलवलीद बिन तलाल का नाम पूरी दुनिया में मशहूर है। जी हां, ये सऊदी के सबसे अमीर व्यक्ति हैं। सऊदी अरब के साथ ही इनका नाम पूरी दुनिया में मशहूर है, लेकिन आज हम आपको इनसे नहीं, इनकी एक खूबसूरत बेटी से मिलवाने जा रहे हैं, जोकि बहुत ही ज्याद ग्लैमर दिखती है। बता दें कि इनकी बेटी जितनी ग्लैमर है, उससे कहीं ज्यादा खुले विचारों की है। तो चलिए देर किस बात की, हम आपको इनकी बेटी से रूबरू कराते हैं। इनकी बेटी को सऊदी अरब की प्रिंसेस के नाम से जाना जाता है।

जी हां, सऊदी अरब के प्रिंस अलवलीद बिन तलाल सऊदी रॉयल फैमिली का चेहरा भी माने जाते हैं। इतना ही नहीं, खबरों के मुताबिक, इनके पास करीब 18 अरब डॉलर है। बता दें कि तलाल सऊदी अरब के साथ ही पूरे वर्ल्ड के सबसे अमीर शख्स माने जाते हैं,  इनकी पहचान रॉयल लाइफस्टाइल से है। तलाल तो सुर्खियों में रहते ही हैं, लेकिन इनसे ज्यादा इनकी बेटी सुर्खियों में छाई रहती है, जिसके पीछे की वजह इनकी खूबसूरती मानी जाती है।

तलाल की बेटी का नाम रीम बिन है, जिनकी शक्ल हुबहु किम कार्दशियन से मिलती है। ऐसे में अगर इन्हे दूसरी किम कहा जाए तो गलत नहीं होगा, क्योंकि इन्हे देखकर आप भी यही कह रहे होंगे कि ये वाकई दूसरी किम है। बता दें कि रीम बहुत ही ज्यादा ग्लैमर दिखती है, जिसकी वजह से सुर्खियों में रहती है। इतना ही नहीं रीम ने अमेरिका से साइंस में ग्रेजुएशन की पढ़ाई किया है।

सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चे में रहने वाली रीम की फैन फालोइंग बहुत ही जबरदस्त है। किम की तरह दिखने वाली रीम को देखकर लोग भूल जाते हैं कि आखिर असली कौन या नकली कौन? बता दें कि रीम बहुत ही ज्यादा खुली विचारों की है, इसकी वजह से ये हमेशा अपने मर्जी के काम करती है। इतना ही नहीं, इन्हे शॉपिंग करना बहुत ही अच्छा लगता है। बताते चलें कि ये पैसे खर्च करने से पहले एक बार भी नहीं सोचती है।

बिजनेस के महारथी है तलाल

सऊदी अरब के सबसे अमीर व्यक्ति तलाल बिजनेस के महारथी है। जी हां, इन्होंने ऐसे समय में कई कंपनियों या मार्केट में पैसा लगाया है, जब कंपनियां डूबने के कगार पर थी, लेकिन तलाल ने अपने माइंड से उन कंपनियों को ऊचाइंयो पर पहुंचा दिया। बता दें कि तलाल के पिता 1960 के दौर में सऊदी अरब के वित्‍त मंत्री हुआ करते थे। ऐसे में पिता के गुण तलाल में बखूबी देखने को मिलते है। तलाल की दुनिया भर में मशहूर कंपनियों में भी हिस्सेदारी है, जिसमें से गूगल, ट्विटर आदि कंपनियां भी शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close