कभी शो के लिए इस हीरोइन ने बढ़ाया था 108 किलो, आज वजन घटा कर दिखने लगी है इतनी सुन्दर

एक एक्टर का काम होता है रोल के हिसाब से खुद को ढालना. जो रोल के हिसाब से खुद को ढाल ले असल मायने में वही सच्चा कलाकार कहलाता है. अपने फिल्मों में कई किरदार ऐसे देखे होंगे जिन्हें देखकर आपको लगा होगा कि यह किरदार उसी एक्टर के लिए बना है. एक्टर लोग कैरेक्टर के हिसाब से अपना लुक चेंज करते रहते हैं. कैरेक्टर के हिसाब से वह अपना वजन भी कम ज्यादा कर लेते हैं.

ऐसी कई हीरोइनें हैं जिन्होंने अपना वजन कैरेक्टर के हिसाब से कम ज्यादा किया है. कुछ साल पहले फिल्म आई थी ‘ज़ोर लगा के हईशा’ जिसमें एक्ट्रेस भूमी पेडनेकर ने रोल के लिए अपना वजन बढ़ाया था. उस समय उनके वजन को लेकर खूब चर्चा हुई थी. लेकिन उससे भी ज्यादा चर्चे में वह वजन कम करके आ गई थीं. फिल्म के बाद जब भूमी ने अपना वजन घटाया तो लोग उन्हें पहचान ही नही पाए. बात करें छोटे पर्दे की तो एंड टीवी पर आने वाला सीरियल ‘बड़ो बहु’ में बड़ो बहु का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भी अपने वजन को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. इस लिस्ट में ऐसी ही एक और अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है.

रोल के लिए बढ़ाया था वजन

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में दीपिका का किरदार निभा चुकी हैं. इस अभिनेत्री ने रोल के लिए अपना वजन 100 किलो से ऊपर कर लिया था. दीपिका का किरदार निभाने वाली इस अभिनेत्री का नाम अंजली आनंद है. अंजली काफी फिटनेस फ्रीक हैं. लेकिन सीरियल में काम करने के लिए उन्होंने अपना वजन 100 किलो के ऊपर पहुंचा दिया था.

अब अंजली जल्द ही एक नए सीरियल में दिखाई देंगी. लेकिन इस बार वह नेगेटिव रोल में नजर आएंगी. अंजली अब टीवी के नये शो ‘कुल्फी कुमार बाजेवाला’ में दिखाई देंगी. इसमें वह शो के लीड एक्टर सिकंदर की वाइफ लवली का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी. यह सीरियल एक छोटी सी बच्ची के म्यूजिक सफर पर आधारित है जो अपने पिता की तलाश करती है.

वजन कर लिया था 108 किलो

बता दें कि अंजली का ये दूसरा शो है. इससे पहले वाले शो में अंजली ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो एक छोटे शहर से आती है. इस किरदार के लिए उन्होंने अपना वजन 108 किलो कर लिया था जिसके लिए उन्हें काफी सराहा भी गया था. हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में अंजली ने बताया था कि आने वाले सीरियल में उनके नेगेटिव रोल को लेकर वह बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात कि बहुत खुशी है कि यह रोल उन्हें ऑफर किया गया.

बता दें कि अंजली की हाइट भी अच्छी है. 6 फीट की अंजली का वजन उनकी हाइट के अनुसार है. कभी-कभी उनके माप के कपड़े और जूते मिलने में मुश्किल होती है इसलिए वह अपनी अधिकतर शॉपिंग लंदन से करती हैं. अंजली को टीवी देखना बहुत पसंद है. साल 2013 से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुवात की थी. इसके अलावा उन्होंने कुछ प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग भी की है. अब देखना है कि अपने नये शो में अंजली दर्शकों का कितना मनोरंजन कर पाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.