बॉलीवुड

कटरीना से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत हैं उनकी बहन, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे दीवाने- देखें

फिल्म जगत में खूबसूरत अभिनेत्रियों की कमी नहीं है. बॉलीवुड में दीपिका, प्रियंका, करीना, ऐश्वर्या और माधुरी जैसी अनेकों ऐसी हीरोइनें हैं जिनकी खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में मशहूर हैं. उन्हीं हीरोइनों में एक नाम आता है एक्ट्रेस कटरीना कैफ का. कटरीना का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस में शुमार होता है. कटरीना कैफ को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं. हाल ही में कटरीना ने इंस्टाग्राम जॉइन किया है. इंस्टाग्राम पर आते ही उनके करोड़ों फॉलोअर्स बन गए. आये दिन अब कटरीना इंस्टाग्राम पर अपनी नयी-नयी और ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

हाल ही में क्रिसमस का त्यौहार सेलिब्रेट करके कटरीना लंदन से भारत आई हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपनी बहन के साथ पोस्ट की हैं. आपको बता दें कि कटरीना की तरह उनकी बहन भी बेहद खूबसूरत हैं. कुछ लोग तो उनकी बहन इसाबेल को कटरीना से भी ज्यादा सुंदर मानते हैं.

अब यह कह पाना मुश्किल है कि कटरीना ज्यादा सुंदर हैं या उनकी बहन पर एक बात तो तय है कि खूबसूरती में इन बहनों का कोई तोड़ नहीं है. सुनने में आ रहा है कि जल्द ही इसाबेल बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं. लेकिन कब, यह कहना अभी थोड़ा मुश्किल है.

सुनने में तो यह भी आया है कि कटरीना की नैया पार लगाने वाले सलमान खान ने उनकी बहन इसाबेल की भी नैया पार लगाने की जिम्मेदारी ले ली है. वैसे भी सलमान नई लड़कियों को लॉन्च करने के लिए जाने जाते हैं.

हम आपको बता दें कि कटरीना ने अपनी फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2003 में फिल्म ‘बूम’ से की थी. हालांकि अमिताभ बच्चन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. कटरीना का करियर ग्राफ ऊपर ले जाने में सलमान ख़ान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है. कहते हैं कि सलमान ने ही बॉलीवुड में कटरीना की एंट्री करवाई थी.

उनकी पहली हिट फिल्म ‘मैने प्यार क्यों किया’ भी सलमान ख़ान के साथ ही थी. इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था. इस फिल्म के बाद से कटरीना ने सफलता की ऊंचाइयों को छूना शुरू कर दिया. उन्होंने नमस्ते लंदन, पार्टनर, वेलकम और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

आज उनका नाम इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेसेस में शुमार है. अब देखना यह है कि कटरीना की तरह इसाबेल भी नाम कमा पाती हैं या उनका भी नाम फ्लॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हो जाएगा.

Back to top button