विशेष

भज्जी की पंजाबन बीवी देखकर आप अनुष्का को भूल जाएंगे, यकीन न हो तो देखें तस्वीर

कौन कहता है कि सच्चा प्यार केवल फिल्मों में दिखाया जाता है? कुछ लोग फिल्मों में दिखाए जाने वाले प्यार को हकीकत का भी रूप दे देते हैं और जिस भी लड़की को ऐसा प्यार नसीब होता है वह दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की होती है. बॉलीवुड में आपने प्यार के किस्से तो बहुत सुने होंगे लेकिन आज हम आपको क्रिकेट दुनिया की एक मशहूर हस्ती के प्यार की दास्तान सुनाने जा रहे हैं.

आज हम टीम इंडिया के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी सफलता के झंडे पूरी दुनिया में गाड़े हैं. आज हम भारतीय गेंदबाज़ हरभजन सिंह की बात करने जा रहे हैं. हरभजन की भी प्रेम कहानी किसी बॉलीवुड मसाला से कम नही है. बहुत कम लोगों को पता होगा कि हरभजन की पत्नी गीता बसरा ने पहले शादी के लिए मना कर दिया था.

लेकिन हरभजन की लाख कोशिशों के बाद उन्हें हां करना ही पड़ा. इस बात का खुलासा खुद गीता ने एक इंटरव्यू के दौरान किया. इस इंटरव्यू में उन्होंने कई ऐसे चौंकाने वाले खुलासे किये. उन्होंने कहा था कि उन्हें रिलेशनशिप के झमेले में पड़ना ही नहीं था. वह अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर देना चाहती थीं.

गीता ने बताया कि हरभजन ने करीब 10 महीनो तक उन्हें परेशान किया. वह उन्हें मनाने की हर कोशिश कर रहे थे. उन्होंने बताया कि दोनों को करीब लाने में मीडिया ने अहम भूमिका निभाई थी. इसी दौरान गीता को लगने लगा कि हरभजन एक अच्छे इंसान हैं और उन्हें इससे बेहतर जीवनसाथी नहीं मिल सकता. इन सब के बावजूद वह हरभजन को कहीं और शादी करने के लिए कहती रहीं. गीता ने हरभजन के प्रपोजल को ठुकरा कर उन्हें कहीं और शादी करके सेटल होने की सलाह दी.

यहां तक कि उन्होंने हरभजन को खुद से बात करने के लिए भी मना कर दिया था. लेकिन उन्हें क्या पता था कि किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर है. फिर एक दिन आईपीएल मैच की टिकट के लिए गीता ने हरभजन सिंह को मेसेज किया. इस बीच दोनों की मुलाकातों का सिलसिला जारी हुआ और फिर चलता ही चला गया.

फिर बात दोस्ती से प्यार और प्यार से शादी तक पहुंच गई. फिलहाल हरभजन और गीता की एक प्यारी सी बेटी हैं जिनका नाम हिनाया है. बता दें, गीता बसरा एक बॉलीवुड अभिनेत्री हैं और दिखने में बला की खूबसूरत हैं.

देखें तस्वीर-  

Back to top button