बॉलीवुड

कंगना ने रणबीर कपूर से कहा था ‘रेगुलर रिलेशन रखना है या फिजिकल’, रणबीर ने दिया था ये जवाब

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनावत इन दिनों मिस्ट्री क्वीन हो गई है। जिनके एक्टिंग से ज्यादा इनदिनों रिश्तों और अफेयर को लेकर चर्चा है। पहले जहां रितिक रोशन को लेकर मेल और चैट लीक होने और एफआईआर तक की बात पहुंची। वहीं इस मामले में एन नया मोड़ आ गया है। क्योंकि इन चटपटे खुलासों के बीच नया नाम शामिल हो गया है। जिसका चैट हाल ही में लीक हुआ है। जिसके बाद एक बार फिर कंगना गॉसिप लिस्ट में सबसे ऊपर आ गई है।

कंगना रनोट और ऋतिक रोशन के विवाद में नया मोड़

ऋतिक ने उनके जो ईमेल रिवील किए हैं, कथित तौर पर उनमें से एक में कंगना ने यह बात स्वीकार की है कि उन्होंने रणबीर कपूर से उनके साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाने के लिए कहा था। लेकिन रणबीर उनके साथ फुलटाइम रिलेशनशिप चाहते थे। कंगना ने इन ईमेल्स में सिलसिलेवार तरीके से बताया है कि कैसे रणबीर कपूर ने उन्हें अटेंशन देना शुरू किया।

‘क्वीन’ की फुटेज देख रणबीर कपूर हुए थे इंप्रेस

रणबीर ने जब फैंटम प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर-डायरेक्टर विकास बहल का प्रोडक्शन हाउस में क्वीन के फुटेज देखे तो कंगना को बीबीएम पर अप्रोच किया और वीडियोज और दूसरे रैंडम स्टफ की फंकी लिंक शेयर करने लगे।’कंगना’ के कथित ईमेल  की मानें तो ‘क्वीन’ की सक्सेस यानी साल 2014 से पहले रणबीर ने कभी उन्हें कोई अटेंशन नहीं दिया।

बर्थडे सेलेब्रेशन के बाद रितिक हुए थे नाराज

कंगना ने कथित ईमेल्स में लिखा है, “जब मैं ग्वालियर में ‘रिवॉल्वर रानी’ की शूटिंग कर रही थी, तब रणबीर ने मुझे सीधे अप्रोच किया और इसके जवाब में मैंने उनसे कहा कि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं और जब से तुम मेरे बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए हो, तभी से हम दोनों के बीच टेंशन चल रही है। मैं पूरे समय कुछ विचलित रहती हूं। मैंने तुम्हारा नाम नहीं लिया था, लेकिन सोचा था कि अगर मैं इस बारे में उसे बताऊंगी तो वह बेहतर तरीके से समझेगा।

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू