विशेष

VIDEO: बिना देखे महिला ने बना दी हनुमान जी की तस्वीर, अद्भुत टैलेंट की लोग कर रहे तारीफ

सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां पर रोजाना ही कोई ना कोई वीडियो वायरल होता रहता है। अक्सर इंटरनेट की दुनिया पर कई बार ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जो हर किसी को हैरान कर देते हैं। वैसे देखा जाए तो भारत में कलाकार लोगों की बिल्कुल भी कमी नहीं है, जो अपने टैलेंट से सबको हैरानी में डाल देते हैं। लेकिन जब गांव गलियों से ऐसी तस्वीरें या वीडियो आते हैं, तो एक सुखद एहसास होता है।

आज हम आपको कुछ ऐसा ही एक वीडियो दिखाने वाले हैं, जो आपको भी हैरानी में डाल सकता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपका मन भी राम के नाम से झूमने वाला है। जी हां, आप इस वीडियो को देखने के बाद जय श्री राम बोले बिना रह नहीं पाएंगे। इस वायरल वीडियो में एक महिला बिना देखे ही पीठ पीछे भगवान हनुमान जी की तस्वीर बनाती नजर आ रही है।

महिला ने बिना देखे बना दी हनुमान जी की तस्वीर

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक महिला ने अपने कलाकृति से सबका ध्यान खींच लिया है। इस वीडियो में एक महिला बिना देखे ऐसी अद्भुत तस्वीर बना देती है कि आप उसकी तारीफ करते हुए नहीं थकेंगे। इस महिला के पास वाकई में अद्भुत हुनर है, जो बिना देखे ही भगवान हनुमान जी की खूबसूरत तस्वीर बना देती है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि साड़ी पहने हुए महिला अपने दोनों हाथों में चॉक लिए हुए है और अपने दोनों हाथों को पीछे करके बिना देखे एक ब्लैक बोर्ड पर कोई कलाकृति बनाने का प्रयास करती नजर आ रही है।

वीडियो की शुरुआत में अगर आप देखेंगे तो आपको ऐसा लगेगा कि वह कोई नौसिखिया है और ऐसे ही कोई तस्वीर बनाने की कोशिश कर रही है। लेकिन बाद में पता चलता है कि वह तो हनुमान जी की तस्वीर बना रही थी और उसने बिना देखे ही गजब की फोटो बना दी। इस वीडियो ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है। महिला ने जो कलाकारी दिखाई है वैसे कलाकारी को तो सच में सलाम करने का मन करता है। यह शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं।

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by PUNAM ART ACADEMY (@punamartacademy)


इस वीडियो को इंस्‍टाग्राम पर पूनम आर्ट अकादमी (punamartacademy) पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। जबकि 2 लाख 18 हजार से भी ज्यादा इस वीडियो को लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखने के बाद हजारों लोगों ने कमेंट भी किए हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कोई कह रहा है कि “आपकी कलाकारी को सैल्यूट है आंटी।” तो कोई कह रहा है कि “यह अद्भुत टैलेंट है।”

वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि महिला के सामने शीशा लगा होगा, जिसमें वह देखकर तस्वीर बना रही थी। हालांकि एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि “अगर वह शीशे में देखकर तस्वीर बना रही थी, तो भी दोनों हाथों को पीछे करके कलाकारी करना आसान नहीं है।” इस वीडियो पर लगातार सोशल मीडिया यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Back to top button