बॉलीवुड

50 साल के हुए सोनू सूद, कोई लाया केक तो किसी ने दिए गिफ्ट्स,एक्टर ने फैंस संग ऐसे मनाया जन्मदिन

सोनू सूद की गिनती बॉलीवुड और साउथ के टॉप स्टार्स में होती है। भले ही सोनू सूद बड़े पर्दे पर विलेन के रोल में नजर आए हों परंतु उनके फैंस उन्हें रियल लाइफ हीरो कहते हैं। सोनू सूद को हिंदी सिनेमा में सिर्फ उनके उम्दा अभिनय के लिए ही नहीं, बल्कि नेक काम के लिए सराहा जाता है। जब साल 2020 में लॉकडाउन लगा था, तो उस दौरान मुश्किल में फंसे लोगों की उन्होंने मदद की थी। तब से ही लगातार सोनू सूद की मदद का सिलसिला जारी है।

सोनू सूद कोरोना महामारी में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे हैं। सोनू सूद ने 30 जुलाई को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास दिन को उन्होंने अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया। हजारों की संख्या में फैंस सोनू सूद को विश करने पहुंचे। सोनू सूद ने भी अपने हजारों फैंस की भीड़ के बीच पहुंचकर केक काटा। इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सोनू सूद ने फैंस के साथ मनाया बर्थडे

सोनू सूद ने अपने चाहने वालों के साथ अपना जन्मदिन बेहद शानदार तरीके से मनाया। वहीं सोशल मीडिया पर भी अभिनेता के चाहने वालों और तमाम हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। सोनू सूद अपने जन्मदिन के खास मौके पर फैंस के बीच आए और सभी का अभिवादन स्वीकार किया। सोनू सूद के जन्मदिन की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इस खुशी के मौके पर सोनू सूद के ढेर सारे फैंस उन्हें विश करने के लिए पहुंचे हुए थे।

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें देखा जा सकता है कि जन्मदिन के मौके पर हजारों की संख्या में लोग सोनू सूद को विश करने के लिए पहुंचे थे। जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं सोनू सूद को देशभर के लोगों का बहुत प्यार मिलता है और उनके जन्मदिन पर भी यह प्यार देखने को मिला। सोनू सूद ब्लू टीशर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपने फैंस के बीच में जाकर केक काटा।

सोनू सूद यह अच्छी तरह से जानते हैं कि उन्हें अपने चाहने वालों का दिल कैसे रखना है। बस यही अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है।

सोनू सूद के जन्मदिन के खास मौके पर फैंस भी उन पर अपना प्यार बरसाते हुए नजर आए। सोनू सूद के कई फैंस उन्हें गिफ्ट के रूप में अपना प्यार देते हुए नजर आए।

सोनू सूद के जन्मदिन के मौके पर फैंस ने उन्हें कई कमाल के गिफ्ट दिए। कोई सोनू सूद का प्यारा सा डमी बनाकर लाया। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सोनू सूद अपने हजारों फैंस के बीच नजर आ रहे हैं। उन्हें किसी सुरक्षा की भी चिंता नहीं थी। यह तस्वीरें देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

सोनू सूद के फैंस इस दौरान 4 मंजिला केक भी लेकर आए और सोनू सूद ने चलती गाड़ी में ही केक काटा।

इतना ही नहीं बल्कि फैंस ने सोनू सूद पर फूलों की बारिश भी की /अभिनेता सभी के साथ सेल्फी क्लिक कराते हुए भी नजर आए। सोनू सूद की यह प्यारी सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। लोग उन्हें रियल हीरो कहकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

Back to top button
?>