बॉलीवुड

राखी सावंत के भाई राकेश को हुई जेल, 22 मई तक न्यायिक हिरासत में भेजा, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत के भाई से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को 7 मई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद 8 मई को अदालत में पेश किया गया और अब 22 मई तक हिरासत में भेज दिया गया है। आइए जानते हैं आखिरकार राखी सावंत के भाई को किस मामले में गिरफ्तार किया गया?

चेक बाउंस में निर्माता को हुई जेल
दरअसल, राखी सावंत के भाई राकेश सावंत को चेक बाउंस मामले में गिरफ्तार किया गया है। उन्हें मुंबई ओशिवारा पुलिस ने 7 मई को गिरफ्तार किया था जिसके बाद 8 मई उन्हें अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 22 मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत के भाई राकेश एक मशहूर निर्देशक, निर्माता और लेखक है। राकेश सावंत को लेकर एक मशहूर बिजनेसमैन ने साल 2020 में शिकायत दर्ज करवाई थी।

rakhi sawant

इस दौरान भी राकेश को गिरफ्तार कर दिया गया था। हालांकि इस समय उन्हें पैसे लौटाने की शर्त पर बेल मिल गई थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया जिसके बाद राकेश सावंत को दोबारा गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने मीडिया को बताया कि, “राकेश आनंद सावंत के खिलाफ अंधेरी की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने नॉन-बेलेबल वारंट जारी किया था, जिसके बाद उन्हें हिरासत में लिया गया, राकेश को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया है।”

rakhi sawant

वही बात कीजिए राखी सावंत के बारे में तो अभी उनकी तरफ से किसी प्रकार का कोई बयान सामने नहीं आया है। बता दें राखी सावंत के पिता का नाम आनंद सावंत था, जिनका साल 2012 में निधन हुआ था। वहीं उनकी माता का नाम जया भेड़ा था जो इसी साल इस दुनिया को अलविदा कह गई। अब राखी का भाई राकेश के अलावा एक और उनकी बहन है जिनका नाम उषा सावंत हैं।

rakhi sawant

राखी के पति पर लगाए थे गंभीर आरोप
बता दे इससे पहले राकेश अपनी बहन राखी सावंत के पति आदिल खान के गिरफ्तारी के दौरान सुर्खियों में आए थे। दरअसल, पिछले दिनों राखी सावंत और उनके पति आदिल खान के बीच काफी झगड़ा देखने को मिला था जिसके बाद राखी ने आदिल को गिरफ्तार करवा दिया। इसी दौरान राखी सावंत के भाई राकेश ने कई खुलासे किए थे।

rakhi sawant

उन्होंने कहा था कि, “आदिल ने राखी को बहुत बुरी तरह से पीटा। जिस दिन हमारी मां की मौत हो गई थी। हमारे चाचा और चाची सहित हम सभी बहुत गुस्से में थे। हमने राखी से कूपर अस्पताल जाने का अनुरोध किया। हम उसे वहां ले गए और उसका मेडिकल टेस्ट किया गया। उसके शरीर पर जितने निशान हैं, काले निशान देखकर आप रोने लगेंगे। उसने जानवरों की तरह व्यवहार किया।”

rakhi sawant

राखी ने भी अपने पति आदिल पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे। बता दें, आदिल और राखी की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इसके कुछ दिन बाद ही दोनों के अलग होने की खबर सामने आई गई। इस दौरान राखी की मां जया का भी निधन हुआ था।

Back to top button
?>