बॉलीवुड

स्मृति ईरानी ने देखी ‘द केरल स्टोरी’, विपक्षी दलों को खदेड़ा, कहा- वो आतंकियों के साथ खड़े हैं

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ विवादों के बीच भी शानदार कमाई कर रही है. पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु जैसे राज्यों में फिल्म को बैन कर दिया गया है. वहीं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने फिल्म का समर्थन करते हुए इसे अपने यहां टैक्स फ्री कर दिया है. इस फिल्म पर राजनीति भी खूब हो रही है.

द केरल स्टोरी रिलीज के पहले से ही विवादों में आ गई थी. कई लोगों ने फिल्म को बैन करने की मांग के साथ अदालत तक का दरवाजा खटखटाया. लेकिन फिल्म को अदालत ने बैन नहीं किया. फिल्म 5 मई को रिलीज हो चुकी है. देशभर में फिल्म को करीब 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है.

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अहम रोल अभिनेत्री अदा शर्मा ने निभाया है. फिल्म को लेकर लोग दो हिस्सों में बंट गए है. फिल्म का समर्थन और विरोध दोनों हो रहा है. लेकिन फिल्म ने उन लोगों के मुंह पर तमाचा जड़ा है जो इसका विरोध कर रहे है और इसके बैन की मांग कर रहे हैं.

विरोध के बीच भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने अपने शुरुआती तीन दिनों में ही करीब 35 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. फिल्म का देश की कई मशहूर हस्तियों ने विरोध किया है. वहीं फिल्म के समर्थन में देश के कई मशहूर हस्तियां भी खड़ी हुई है.

smriti irani

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेत्री शबाना आजमी ने फिल्म का समर्थन किया है. कंगना ने इसके विरोधियों को सीधे आतंकी कहा है. वहीं शबाना ने फिल्म का विरोध और इसे बैन करने की मांग करने वाले लोगों को फटकार लगाई है. वहीं अब फिल्म को समर्थन मिला है केंद्रीय मंत्री और पूर्व टीवी अभिनेत्री ईरानी का.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने न केवल फिल्म का समर्थन किया है बल्कि उन्होंने फिल्म भी देखी है. ‘द केरल स्टोरी’ देखने के लिए वे दिल्ली के चाणक्यपुरी के थिएटर पहुंची. यहां उन्होंने पूरी फिल्म देखी और इसके बाद वे फिल्म को लेकर अपनी राय रखती हुई नजर आई. उन्होंने फिल्म के विरोधियों को भी लताड़ लगाई.

smriti irani

सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे फिल्म को लेकर अपनी राय रखती हुई नजर आ रही हैं. वे कह रही है कि, जो राजनीतिक दल इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो आतंकवादियों के साथ खड़े हैं. एक मां होने के नाते यह बात मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं. ऐसे राजनीतिक दल जो अपने देश के नागरिकों से अत्याचार को भुला दें वो लोग ऐसी आतंकी साजिशों के साथ खड़े हुए माने जा सकते हैं.


5 दिनों में हुई 57 करोड़ रुपये की कमाई

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अहम रोल में नजर आ रही है अभिनेत्री अदा शर्मा. फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही करीब 8 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म की कुल कमाई हुई थी 11.22 करोड़ रुपये. इसके बाद फिल्म ने तीसरे दिन 16.40 करोड़ रुपये और चौथे दिन 10.07 करोड़ रुपये की कमाई की. जबकि फिल्म ने मंगलवार को पांचवे दिन 11.14 करोड़ रुपये कमाई. पांच दिनों में फिल्म की कुल कमाई 56.86 करोड़ रुपये हो चुकी है.

Back to top button