बॉलीवुडसमाचार

थिएटर में दर्शक फुल, BJP सांसद ने नीचे बैठकर देखी ‘द केरल स्टोरी’, तस्वीर देख हैरान हुए लोग

‘द केरल स्टोरी’ फिल्म को लोगों का खूब समर्थन मिल रहा है. भारी मात्रा में लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं लेकिन इसके बावजूद फिल्म ब्लॉकबस्टर होने की ओर अपने कदम बढ़ा रही है. बिना किसी बड़ी स्टार कास्ट वाली यह फिल्म पांच दिनों में 56 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है.

कथित तौर पर फिल्म की कहानी केरल से किडनैप की गई 32 हजार ऐसी लड़कियों की है जिनका धर्म बदलकर उन्हें मुस्लिम बना दिया गया था. इसके बाद उन्हें आतंकी संगठनों के हवाले कर दिया गया था. इस घटना पर अब फिल्म बनी तो कई लोगों को इस पर आपत्ति हो रही है.

इस फिल्म को लेकर सियासी गलियारों में भी खूब चर्चा हो रही है. फिल्म को लेकर भारतीय जनता पार्टी सकारात्मक माहौल बना रही है. वहीं विपक्ष इस फिल्म के विरोध में है. कांग्रेस सहित कई विपक्षी दलों ने फिल्म का विरोध किया है और इसे बैन करने की मांग भी उठाई है.

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार ने फिल्म को अपने यहां बैन कर दिया है. फिल्म तमिलनाडु में भी बैन कर दी गई है. वहीं उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने यहां फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया. इसे लेकर खुद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया था. इतना ही नहीं फिल्म मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार ने भी अपने राज्य में कर मुक्त कर दी है.


भारतीय जनता पार्टी द केरल स्टोरी का भरपूर समर्थन कर रही है. एक ओर योगी ने फिल्म अपने राज्य में कर मुक्त की तो वहीं दूसरी ओर केंद्रीय मंत्री स्मृतो ईरानी तो सीधे फिल्म देखने के लिए दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित थिएटर ही पहुंच गई. स्मृति ने फिल्म देखने के बाद विपक्षी दलों को खदेड़ा. उन्होंने कहा कि जो राजनीतिक दल इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं वो आतंकवादियों के साथ खड़े हैं.


स्मृति ईरानी के अलावा मध्यप्रदेश से भाजपा सांसद राकेश सिंह ने भी इस फिल्म का लुत्फ़ उठाया है. मध्यप्रदेश में फिल्म टैक्स फ्री होने के बाद सिनेमाघरों में दर्शक उमड़ रहे हैं. इसका एक नजारा आप इस तस्वीर में देख सकते है. इसमें भाजपा सांसद राकेश सिंह भी नजर आ रहे हैं. सिनेमाघर दर्शकों से पूरा भरा हुआ है. राकेश को बैठने के लिए सीट तक नहीं मिली. तो उन्हें थिएटर के अंदर सीढ़ी पर बैठकर फिल्म देखनी पड़ी.

मध्यप्रदेश से भाजपा सांसद राकेश सिंह की एक तस्वीर काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस तस्वीर में वे सिनेमाघर के भीतर बैठकर फिल्म द केरल स्टोरी देख रहे हैं. हालांकि उन्हें सीट नहीं मिली. इस स्थिति में भाजपा नेता ने जबलपुर के जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ नीचे बैठकर ही फिल्म देखी.

फिल्म देखने के बाद राकेश सिंह ने कहा कि, ”इस फिल्म को महज एक मूवी फिल्म के रूप में दिखाने की कोशिश हुई नहीं है बल्कि इसमें यह हकीकत बताई गई है कि भारत के भीतर बहन-बेटियों को आतंकवादी गतिविधियों में धकेलने के किस तरह से अंतरराष्ट्रीय स्तर के षडयंत्र चल रहे हैं. इस्लाम को आधार बनाकर किस तरह से लोग महिलाओं के धर्म परिवर्तन का सुनियोजित षड़यंत्र रच रहे हैं”.

Back to top button