बॉलीवुड

कैमरे के सामने अब ऐसी ड्रेस पहन आईं उर्फी जावेद, यूजर्स ने पीट लिया माथा, उड़ाया खूब मजाक

अपने अतरंगी ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम तो आपने सुना ही होगा। वह अक्सर अपने अजीबोगरीब ड्रेस से फैंस को चौंका देती है। गौरतलब है कि हर दिन उर्फी जावेद का एक नया अवतार देखने को मिलता है। खास बात ये हैं कि, उर्फी जावेद को अच्छे से पता है कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है। यही वजह है कि वह आए दिन अतरंगी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आ जाती है। अब इसी बीच एक बार फिर ऊर्फी जावेद कुछ ऐसी ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने आई जिसे देखने के बाद यूजर्स ने भी अपना माथा पीट लिया। जहां कई लोगों ने उनकी इस ड्रेस को पसंद किया तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर डाला। तो आइए देखते हैं उर्फी जावेद का नया लुक…

urfi javed

उर्फी का नया लुक हुआ वायरल
दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पर पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद किया। इस दौरान ऊर्फी जावेद एक नए लुक को लेकर पेश हुई थी। देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद ने अपनी बॉडी पर ब्रॉलेट के ऊपर पुलिस की प्रोटेक्शन फील्ड की तरह जाली लगी हुई ड्रेस पहनी हुई है।

वैसे ब्लैक कलर की ड्रेस में उर्फी बेहद ही खूबसूरत लग रही थी, लेकिन यूजर्स ने मजाक उड़ाने का मौका नहीं छोड़ा। जहां कई लोगों ने उर्फी जावेद के कॉन्फिडेंस की तारीफ की तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी किया।

urfi javed

उर्फी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उर्फी जावेद कहते हुए नजर आ रही है कि, “मैं अपना जेल अपने साथ लेकर चलती हूं..।” जैसे ही उर्फी जावेद का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो यूजर्स भी दंग रह गए और तमाम तरह के कमेंट करने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


यूजर्स ने किए ऐसे ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कहा कि, “अरे ये तो लाठीचार्ज वाली प्रोटेक्शन है।” एक ने कहा कि, “दीदी एक बार चप्पलों की ड्रेस बना कर भी पहन लो।” एक अन्य ने लिखा कि, “किसका गेट चुराकर पहन लिया।” एक अन्य ने लिखा कि, “ये तो चौधरी जी का खटिया लेके आई है आज।” एक ने कहा कि, “ये पुलिस के लिए अच्छा आईडिया है। इसे पहनकर पुलिस के प्रदर्शन के दौरान हाथ फ्री रहेंगे।”

urfi javed

एक ने मजाक उडाते हुए कहा कि, “काश कुछ ऐसा प्रोटेक्शन आपके माता-पिता भी इस्तेमाल किए होता।” वहीं एक ने सलमान खान का भी जिक्र करते हुए लिखा कि, “सुरक्षा के लिए बुलेट प्रूफ ग्लास के साथ सलमान को ये वाला ड्रेस बनवाना चाहिए।”

बता दें, उर्फी जावेद ने हाल ही में एक चिंगम से भी ड्रेस तैयार की थी जिसे उन्होंने बबलगम टॉप नाम दिया था। हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं है जब ऊर्फी जावेद आपने अतरंगी ड्रेसेस से लोगों को सरप्राइस कर चुकी है। अब तक वह सिम कार्ड, ब्लेड, फूल पत्ती और जंजीर समेत कई चीजों की ड्रेस पहन चुकी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)


हाल ही में उर्फी जावेद को मशहूर डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के इवेंट में भी देखा गया था जहां पर लोगों ने उनके लुक को खूब पसंद किया था। इसके अलावा वह मशहूर डिजाइनर अमित अग्रवाल के एक नए स्टोर में भी दिखाई दी थी जहां पर उनके लुक की खूब तारीफ हुई।

urfi javed

इन शोज का हिस्सा रही उर्फी जावेद
बात करें उर्फी जावेद के काम के बारे में तो वह अब तक कई टीवी शोज में नजर आ चुकी है जिसमें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’, ‘बेपनाह’ और ‘मेरे ब्रदर की दुल्हनिया’ शामिल है। इसके अलावा उन्होंने  बिग बॉस ओटीटी प्लेटफार्म पर भी अपना हुनर दिखाया है। हालांकि यहां पर भी वह केवल 1 सप्ताह के बाद ही बाहर हो गई थी। इसके बाद ऊर्फी जावेद ने अपने ड्रेस का जादू चलाया और जिसके माध्यम से वह फैशन इंडस्ट्री की क्वीन बन गई।

Back to top button