बॉलीवुड

पब्लिक के बीच उर्फी जावेद ने बदले कपड़े, अतरंगी स्टाइल देख खुला रह गया लोगों का मुंह: VIDEO

अपने अतरंगी ड्रेसेस के कारण सुर्खियों में रहने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नाम तो आपने सुना ही होगा। उर्फी जावेद आए दिन अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर कैमरे के सामने आती है और लोगों के होश उड़ा देती है। हाल ही में उर्फी जावेद को मुंबई में स्पॉट किया गया जहां पर उन्होंने कई लोगों के सामने ही अपनी ड्रेस बदल डाली जिसे देखने के बाद फैंस भी सरप्राइज हो गए। बता दें, ऊर्फी जावेद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद यूजर्स भी लगातार कमेंट कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं उर्फी जावेद का नया लुक….

कभी नहीं देखा उर्फी का ऐसा लुक

urfi javed

बता दें, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि, वह कार से उतरते हुए नजर आ रही है। इस दौरान जैसे ही पैपराजी वालों ने ऊर्फी जावेद को देखा तो उनकी तस्वीरें क्लिक करने लगे। वहीं उर्फी जावेद अपनी कार से उतरती है और फिर आगे बढ़कर पैपराजी को पोज देने लगती है।

urfi javed

इसी दौरान ऊर्फी जावेद कैमरे के सामने अपनी ड्रेस को बदल लेती है जिसके बाद एक नया लुक सामने आता है। बता दें, उर्फी का यह ट्रांसफॉरमेशन लुक देखकर फैंस भी हैरान रह गए। ज्यादातर लोगों ने और भी जावेद की इस ड्रेस की खूब तारीफ की। हालाँकि कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @varindertchawla

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “इसका फैशन शो कहीं भी शुरू हो जाता है..।” तो एक ने कहा कि, “यह अब तक की सबसे बढ़िया ड्रेस है।” इसके अलावा कई लोगों ने उर्फी जावेद को “मेटगाला लाइट..” बताया तो किसी ने धरती का सबसे अजीब प्राणी बताया।

urfi javed

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब ऊर्फी जावेद ने अपने फैंस को इस तरह से चौंकाया हो। वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने अजीबोगरीब ड्रेसेस की तस्वीरें साझा करती रहती है। जहां कई लोग ऊर्फी जावेद के कायल हैं तो कई लोग उन्हें ट्रोल किए बिना भी नहीं रह पाते हैं।

urfi javed

एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर उर्फी का खुलासा

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बात करती हुई नजर आ रही थी। इस दौरान उन्होंने बताया था कि उन्हें अपने एक्स से कई बार धोखा मिला जिसके बाद उनका प्यार से विश्वास उठ गया।

urfi javed

उर्फी ने खुलासा किया कि, उनके पूर्व प्रेमी ने उसे कई बार धोखा दिया और कैसे उसने उसकी बर्थडेट का टैटू बनवाकर उसे बेवकूफ बनाया जो उस लड़के के पिता का बर्थडे भी था। उर्फी ने कहा था कि, “अब मैं रोमांटिक नहीं हूं। मम्मी उनका मजाक उड़ाती हैं कि और जाकर करा लो उसके नाम का टैटू।”

urfi javed

गौरतलब है कि एक समय पर उर्फी जावेद ने टीवी सीरियल अनुपमा स्टार पारस कलनावत को डेट किया था। इन दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। एक बार उर्फी ने कहा था कि पारस कलनावत उनके लिए काफी पजेसिव थे जिसकी वजह से इन दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

urfi javed

Back to top button
?>