विशेष

बुध–सूर्य ने बदली चाल, आज से इन राशियों की होगी मौज, धड़ाधड़ आएगा पैसा, दुखों की होगी छुट्टी

ज्योतिष शास्त्र की मानें तो ग्रहों का परिवर्तन अक्सर हमारे जीवन पर शुभ या अशुभ प्रभाव डाल जाता है। जब भी कोई ग्रह अपनी चाल बदलता है या एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करता है तो इसका असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है। आज यानी 15 मई को दो बड़े ग्रह अपनी राशि बदल रहे हैं। सबसे पहले सूर्य ग्रह वृषभ राशि में गोचर कर रहा है। बुध ग्रह मेष राशि में मार्गी हो रहा है। बुध और सूर्य का यह परिवर्तन कुछ खास राशियों पर अच्छा असर दिखाएगा। इन राशियों को ढेर सारे लाभ होंगे। तो चलिए बिना किसी देरी के जानते हैं कि वह लकी राशियां कौन-कौन सी हैं।

मेष राशि

बुध और सूर्य ग्रह का राशि परिवर्तन मेष राशि के जातकों के लिए बड़ा लाभकारी रहेगा। इनकी किस्मत की तिजोरी जल्द खुल जाएगी। इनके बैंक बैलेंस में इतना पैसा आएगा कि संभाले नहीं संभलेगा। प्रेम प्रसंग से जुड़े मामलों में इन्हें सफलता हाथ लगेगी। कुंवारे लोगों का जल्द विवाह हो जाएगा। जॉब करने वालों का प्रमोशन होगा। बिजनेस करने वालों को डबल मुनाफा होगा। सेहत को लेकर सारी चिंताएं खत्म हो जाएगी।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों को सूर्य और बुध के परिवर्तन का भरपूर लाभ मिलेगा। भाग्य इनका पूरा पूरा साथ देगा। यह जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी। आपकी लाइफ में सुख बड़े जाएंगे। सारे दुख धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगे। आप धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। आपके घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। पढ़ाई लिखाई में छात्रों को अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे। आपको अपनी मेहनत का उचित फल मिलेगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों को भी बुध और सूर्य की बदलती स्थिति का लाभ मिलेगा। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले इनके पक्ष में रहेंगे। प्रॉपर्टी से जुड़े मामलों में इन्हें बड़ा धन लाभ होगा। पैसा कमाने के नए अवसर मिलेंगे। सही मौके का फायदा उठाकर आप ढेर सारा पैसा कमा सकते हैं। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती है। आपके काम की हर कोई तारीफ करेगा। समाज में आप की मान प्रतिष्ठा बढ़ सकती है। पुराने सभी रोगों से छुटकारा मिल जाएगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आने वाला समय बेहद शुभ रहने वाला है। इनके सभी सपने धीरे-धीरे सच होते नजर आएंगे। यह अपने लक्ष्य को जल्द हासिल कर लेंगे। मकान की खरीदी या बिक्री से फायदा होगा। नए वाहन का सुख भी उठा सकते हैं। लाइफ में लग्जरी सुख सुविधाएं बढ़ जाएगी। शत्रु आपके सामने हार मानने को मजबूर हो जाएगा। सेहत काफी अच्छी रहेगी। पुराने मित्र से मुलाकात लाभकारी रहेगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए अगले कुछ हफ्ते काफी लाभकारी रहेंगे। इनके जीवन में सारे दुख धीरे-धीरे समाप्त हो जाएंगे। किस्मत इनका हमेशा साथ देगी। भगवान का आशीर्वाद इनके ऊपर बना रहेगा। पढ़ाई लिखाई में छात्रों को अधिक लाभ होगा। घर में शांति और खुशी का माहौल रहेगा। काम के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जा सकते हैं। यह यात्रा आपको आर्थिक लाभ देगी। संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिलेगी। जमीन जायदाद से जुड़े मामले आपके पक्ष में रहेंगे।

Back to top button