बॉलीवुड

सामने आई गौहर खान के बेटे की पहली तस्वीर, पिता जैद दरबार ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस गौहर खान ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है। बता दे बेटे के जन्म के बाद गौहर खान की अस्पताल से कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसी बीच उनके पति जैद दरबार ने सोशल मीडिया पर बेटे की एक तस्वीर साझा की। साथ ही उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा। ‌तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस के बेटे की पहली तस्वीर..

पत्नी गौहर खान के लिए लिखा इमोशल जज
दरअसल, जैद दरबार ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की पहली तस्वीर साझा कर दी है। उन्होंने एक क्लोजअप फोटो शेयर किया है जिसमें नन्हा से बेबी अपनी पिता जैद की उंगली पकड़े हुए नजर आ रहा है। बता दे इस क्यूट सी तस्वीर के साथ जैद ने कैप्शन में लिखा कि, “माय बिगेस्ट ब्लेसिंग..”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)


इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी गौहर खान को लेकर कहा कि, “मैं सर्वशक्तिमान का बहुत आभारी हूं, इसे पॉसिबल बनाने के लिए, मैं अपनी खूबसूरत और स्ट्रॉन्ग पत्नी का बहुत कर्जदार हूं, जिन्होंने मुझे डैड बनाकर हमारे नन्हे एंजेल का गिफ्ट दिया है। उन सभी को थैंक्यू जिन्होंने सभी मीडियम्स से अपना प्यार और अपनी विश भेजी। हम वास्तव में की गई हर प्रार्थना की सराहना करते हैं। सभी को ढेर सारा प्यार, प्लीज हमें एक फैमिली के रूप में ब्लेस करना जारी रखें।”

बता दें 10 मई को ही गौहर खान बेटे की मां बनी है। इस दौरान जैद ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते हुए लिखा था कि, “इट्स ए बॉय अ अस सलाम उ अलैकुम ब्यूटीफुल वर्ल्ड, कहते हैं हमारी खुशी का बंडल। 10 मई 2023 को आया ताकि हमें यह एहसास हो सके कि वास्तव में खुशी का क्या मतलब है. हमारा ब्लेस बॉय सभी को उनके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए थैंक्यू कहता है। थैंक्यू न्यू पैरेंट्स जैद और गौहर।”

gauahar khan

लॉकडाउन के दौरान रचाई थी शादी
बता दें, 25 दिसंबर 2020 को जय दरबार और गौहर खान की शादी हुई थी। रिपोर्ट की मानें तो लॉकडाउन के दौरान यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। इसके बाद ही उन्होंने शादी रचा ली। गौरतलब है कि, जैद दरबार मशहूर सिंगर स्माइल दरबार के बेटे हैं। जैद दरबार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और करोड़ों की कमाई करते हैं।

gauahar khan

बता दें, गौहर खान और जैद दरबार की उम्र में करीब 11 साल का फासला है। जहां गौहर खान 38 साल की है तो वहीं जैद महज सिर्फ 27 साल के है। इन दोनों की पहली मुलाकात एक ग्रॉसरी स्टोर पर हुई थी। इसके बाद उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और फिर शादी रचा ली।

gauahar khan

कई फिल्मों का हिस्सा रही गौहर खान
वहीं बात की जाए गौहर खान के बारे में तो गौहर खान टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जानी-मानी एक्ट्रेस है जो कई टीवी शोज में काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। गौहर खान को कई म्यूजिक वीडियो के लिए भी जाना जाता है। बता दें, गौहर खान ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की।

gauahar khan

इसके बाद उन्होंने साल 2009 में उन्होंने ‘रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम किया। इसके बाद उन्होंने फिल्म ‘इशकजादे’ में एक अहम किरदार निभाया। बता दे गौहर खान बिग बॉस-7 का भी हिस्सा रह चुकी है। यहां पर मशहूर एक्टर कुशाल टंडन के साथ उनका नाम जुड़ा था। हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद यह दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

Back to top button