बॉलीवुड

अस्पताल में भर्ती हुआ अरमान और कृतिका का बेटा जैद, फूट-फूट कर रोईं पायल-कृतिका: VIDEO

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक हाल ही में 3 बच्चों के पिता बने हैं। दरअसल, कुछ दिन पहले ही उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने एक बेटे को जन्म दिया। इसके बाद उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। तीनों बच्चों के जन्म के बाद से ही अरमान मलिक के घर में खुशियों का माहौल है। वहीं अरमान मलिक भी छोटी-छोटी बातें अपने फैंस के साथ अपडेट कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच खबर आई है कि अरमान मलिक और कृतिका के बेटे की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है जिसके बाद उसे तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट कर दिया गया है। इतना ही नहीं बल्कि उनका परिवार भी काफी रो रहा है।

परेशान हैं अरमान मलिक की दोनों बीवियां

armaan malik

बता दें, सोशल मीडिया पर अरमान मलिक ने खुद इसका वीडियो साझा किया है। उन्होंने 13 मई को यह वीडियो साझा किया जिसमें बताया कि उनका बच्चा जैद ठीक नहीं है जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। इस दौरान अरमान मलिक की दोनों बीवियां हॉस्पिटल पहुंची और उन्होंने अपने बच्चे का इलाज कराया। हालांकि इस दौरान जैद को कोई आराम नहीं मिला जिसके बाद यह लोग दूसरे डॉक्टर के पास लेकर गए। लेकिन यहां पर भी जैद को किसी तरह का आराम नहीं मिला।

armaan malik

इसके बाद उसे एडमिट कराया गया। रिपोर्ट की माने तो जैद को डायरिया है और डिहाइड्रेशन भी है जिसकी वजह से उसे काफी दिक्कत आ रही है। बता दें कि बीमार होने की वजह से कृतिका और पायल काफी परेशान है। इतना ही नहीं बल्कि पायल और कृतिका का रो-रो कर बुरा हाल है।

armaan malik

वीडियो में देखा भी जा सकता है कि इस दौरान कृतिका अपने फैंस से बातचीत करने के दौरान रोने लगती है। वही अरमान अपने दोनों पत्नियों को संभालने की कोशिश करते हैं। अरमान मलिक का कहना है कि शायद उनके बच्चों को किसी की नजर लग लग गई है जिसके बाद उनके घर में हर कोई बीमार हो रहा है।

armaan malik

जैसे ही फैंस ने अरमान मलिक का यह वीडियो देखा तो तरह-तरह के कमेंट करने लगे और यूजर्स ने भी हैरानी जताई और अच्छे स्वास्थ्य की कामना की। बता दें पायल ने IVF के जरिए जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। उनकी बेटी का नाम तूबा है जबकि उनके बेटे के नाम अयान है। वहीं, कृतिका करीब 3 बार मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी थी, इसके बाद उनके घर बेटे जैद का जन्म हुआ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kritika malik (@kritika_malik_9)

दो बीवियों को लेकर चर्चा में अरमान मलिक

kritika armaan

बता दें, अरमान मलिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। साथ ही उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। बता दे उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी तगड़ी है और लोग उन्हें काफी देखना पसंद करते हैं। खासकर अरमान मलिक अपने दोनों बीवियों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। अरमान मलिक की पहली शादी साल 2011 में पायल मलिक के साथ हुई थी।

kritika armaan

इसके बाद उनके घर बेटे चिरायु का जन्म हुआ। लेकिन इसी बीच अरमान मलिक का दिल कृतिका पर आ गया जिसके बाद उन्होंने साल 2018 में शादी रचा ली। कृतिका से शादी करने के बाद पायल और कृतिका एक दूसरे के साथ बहुत ही अच्छी तरीके से रहती है और दोनों का बॉन्ड भी काफी मजबूत है। इतना ही नहीं बल्कि दोनों एक दूसरे के सुख दुख में साथ नजर आते हैं।

Back to top button