बॉलीवुड

सौतेली बेटी के साथ ऐसा हैं दलजीत कौर का रिश्ता, पहली बार तस्वीर साझा कर कही दिल की बात

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर इन दिनों अपनी दूसरी शादी एंजॉय कर रही है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस ने मार्च में ही ब्रिटेन बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी रचाई। 40 साल की दलजीत कौर अपने बेटे जेडेन के साथ केन्या शिफ्ट हो गई है। बता दे निखिल पटेल को भी अपनी पहली शादी से दो बेटियां हैं। इसी बीच ‘मदर्स डे’ के मौके पर दलजीत कौर ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी के साथ पहली तस्वीर साझा की जिसे देखने के बाद फैंस ने तरह-तरह का रिएक्शन दिया। तो आइए देखते हैं मां-बेटी की तस्वीरें…

dalljiet kaur

बेटी संग ऐसा बॉन्ड शेयर करती हैं दलजीत कौर
दरअसल, 14 मई को दुनिया भर में ‘मदर्स डे’ सेलिब्रेट किया गया। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भी इससे पीछे नहीं हटे। इसी बीच दलजीत कौर ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया और साथ ही एक तस्वीर भी साझा की। इस तस्वीर में वह अपनी सौतेली बेटी यानी कि निखिल पटेल की बेटी के साथ नजर आ रही है।

dalljiet kaur

उन्होंने इस खूबसूरत तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मैं खुद को पूरा महसूस कर पा रही हूं। मैं जानती हूं कि ऊपर जो भी कोई बैठा है वह आपकी जर्नी को देख रहा है। वह चाहता है कि, आप लाइफ में खुश रहो और ब्लड महसूस करो। टच वुड… मैं खुशनसीब हूं..।”

dalljiet kaur

बता दें दलजीत अक्सर अपने बच्चों के साथ मस्तीभरी तस्वीरें साझा करती रहती है। वह इन दिनों भरपूर अपनी शादी को इंजॉय कर रही है। बता दे निखिल पटेल की पहले भी शादी हो चुकी थी। हालांकि दो बेटियों के बाद उनका अपनी पत्नी से तलाक हो गया। इसके बाद उनकी एक बेटी निखिल पटेल के साथ रहती है जबकि उनकी दूसरी बेटी उनकी एक्सवाइफ के साथ रहती है।

शालीन भनोट संग ज्यादा नहीं चली एक्ट्रेस की शादी
वहीं दलजीत कौर की भी पहली शादी मशहूर एक्टर शालीन भनोट से हुई थी, लेकिन बेटे जेडेन के जन्म के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया। इसके बाद दलजीत कौर कई दिनों तक सिंगल रही। इसी बीच वह निखिल पटेल को डेट करने लगी और उन्होंने मार्च 2023 में शादी रचा ली।

dalljiet kaur

बता दे दूसरी शादी रचाने के चलते दलजीत कौर को बुरी तरह ट्रोल भी किया जाता है। हाल ही में जब एक यूजर ने उन्हें कहा था कि, “एक साथी नहीं तो दूसरा, दूसरा नहीं तो तीसरा। यही तो टेलीविजन स्टार्स की लाइफ है।” इस पर रिप्लाई करते हुए दलजीत कौर ने लिखा, “टेलीविजन स्टार्स का यही तो है, क्या ही बोले।”

daljit

इससे पहले दलजीत ने अपनी बेस्टफ्रेंड और एक्ट्रेस प्रणिता के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी। उन्होंने लिखा था कि, , “निखिल सॉरी, लेकिन तुम्हें मेरी बेस्टफ्रेंड के साथ रहना होगा जो हमारी लाइफ का तीसरा पहिया है। निखिल तुम नहीं, बल्कि मेरी बेस्टफ्रेंड प्रणिता मुझे ज्यादा प्यारी है। आपसे ज्यादा मैं प्रणिता से प्यार करती हूं।”

dalljiet kaur

बता दें प्रणिता कसम’, ‘कवच’, ‘महाशिवरात्रि’, ‘कसौटी जिंदगी के’ जैसे हिट शोज के लिए जानी जाती है। इस दौरान दलजीत अपनी दोस्त के साथ जमकर इंजॉय करती हुई नजर आई थी। वहीं निखिल पटेल भी इनके साथ दिखाई दिए थे।

Back to top button