बॉलीवुड

कभी था बेइंताह इश्क, आज एक दूसरे की शक्ल से नरफत करते हैं सलमान-ऐश्वर्या, जाने क्या हुआ था उस रात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता सलमान खान और ऐश्वर्या राय की प्रेम कहानी कभी किसी से छुपी नहीं है। जब भी इंडस्ट्री में अधूरी प्रेम कहानी का जिक्र किया जाता है तो सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी का जिक्र जरूर होता है। जी हां.. एक ऐसा भी दौर था जब सलमान खान और ऐश्वर्या की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता था। वही यह दोनों भी एक दूसरे पर जान छिड़कते थे लेकिन इन दोनों के बीच ऐसा टकराव हुआ कि आज यह दोनों एक दूसरे की शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते। आज हम आपको बताएंगे ऐश्वर्या राय और सलमान खान की अधूरी प्रेम कहानी के बारे में…

aishwarya rai

ऐश्वर्या को देखते ही फ़िदा हो गए थे सलमान खान
बता दें, ऐश्वर्या राय ने ‘मिस वर्ल्ड’ का खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। जब ऐश्वर्या ने अपने करियर की शुरुआत की तो उनकी खूबसूरती पर हर कोई फिदा था। इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान भी उनके इश्क में दीवाने हो गए।

salman khan and aishwarya rai

इसी बीच ऐश्वर्या और सलमान खान ने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में काम किया। कहा जाता है कि सलमान खान ने ही ऐश्वर्या को इस फिल्म में लेने के लिए संजय लीला भंसाली से इसकी सिफारिश की थी। इस फिल्म के सेट पर ऐश्वर्या और सलमान खान एक दूसरे के नजदीक आए और यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगी।

aishwarya rai

बता दे सुनहरे पर्दे के साथ-साथ निजी जिंदगी में भी ऐश्वर्या और सलमान खान का रिश्ता सुर्खियों में रहने लगा, लेकिन धीरे-धीरे इनके बीच अनबन भी होने लगी। रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान ऐश्वर्या के लिए काफी पजेसिव थे और वह दूसरे कलाकारों के साथ उन्हें काम नहीं करने देते थे। हालांकि इसके पीछे की खास वजह क्या है यह कोई नहीं जानता। लेकिन इससे परेशान होकर ऐश्वर्या उनसे जरूर दूर होने लगी थी।

aishwarya rai

कहा जाता है कि एक बार सलमान खान नशे में धुत ऐश्वर्या राय के फ्लैट पर पहुंच गए थे और वहां पर उन्होंने जमकर हंगामा किया था। इतना ही नहीं बल्कि ऐश्वर्या को बुलाने के लिए वह काफी देर तक दरवाजा पीटते रहे जिससे ऐश्वर्या काफी नाराज हो गई थी।

aishwarya rai and salman khan

सलमान के लिए नहीं पसीजा ऐश्वर्या का दिल
बता दे इस दौरान दरवाजे पीट-पीटकर सलमान खान के हाथों से खून निकलने लगा था लेकिन ऐश्वर्या घर के बाहर नहीं आई थी। इस दौरान सलमान ने बिल्डिंग से नीचे कूदने की भी धमकी दे डाली थी। इसके बाद ऐश्वर्या का पूरा परिवार सलमान से नाराज हो गया था और उन्होंने सलमान के खिलाफ केस दर्ज कर दिया था।

aishwarya rai

रिपोर्ट की मानें तो इस हंगामे के बाद सलमान खान को ऐश्वर्या राय की बिल्डिंग में भी बैन कर दिया था। बता दे इस मामले पर खुद सलमान खान ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया था कि, “हां ये खबरें सही हैं लेकिन इसे बढ़ा चढ़ा कर पेश किया गया है। अगर आप लड़ाई नहीं करेंगे तो इसका मतलब है कि आपमें कोई प्यार नहीं है। मैं कभी बाहर के शख्स से तो लड़ाई करुंगा नहीं। हमारे बीच जो भी लड़ाई झगड़ा होता है प्यार की वजह से होता है। अब मुझे पुलिस ने भी कह दिया है कि मैं उस बिल्डिंग में ना जाउं।”

इसके बाद ऐश्वर्या ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और सलमान खान के साथ ना काम करने की कसम खा ली। एक वो दिन था और आज का दिन है, सलमान और ऐश्वर्या कभी किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए। इतना ही नहीं बल्कि यह दोनों आज भी किसी पार्टी, फंक्शन या इवेंट में शामिल होते हैं तो एक दूसरे को नजरअंदाज करते हुए नजर आते हैं।

Back to top button