बॉलीवुड

क्यों दिव्यांग को प्रीति जिंटा ने नहीं दिए थे पैसे? पेश की सफाई, बच्चों को लेकर भी छलका दर्द

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा को भला कौन नहीं जानता। प्रीति जिंटा ने एक समय पर इंडस्ट्री पर राज किया है और अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई। आज भी प्रीति जिंटा जब मीडिया के सामने आती है तो उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रहती है और फैंस भी उन्हें देखने के लिए काफी बेकरार रहते हैं।

preity zinta

गौरतलब है कि पिछले दिनों एक दिव्यांग प्रीति जिंटा के पीछे पड़ गया था, लेकिन इस दौरान प्रीति जिंटा इग्नोर करते हुए निकल गई थी। अब उन्होंने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बताया कि आखिर क्यों दिव्यांग को पैसे नहीं दिए। तो आइए जानते हैं प्रीति जिंटा से जुड़ा यह पूरा मामला क्या है?

एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए दी सफाई

दरअसल, हुआ यूं कि पिछले दिनों प्रीति जिंटा मुंबई में स्पॉट हुई थी जहां पर एक दिव्यांग शख्स उनसे मिलने के लिए उतावला हुआ जा रहा था। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस गाड़ी में बैठ गई थी जिसके बाद भी वह दिव्यांग लगातार उनका पीछा करता रहा। हालांकि इस दौरान प्रीति जिंटा इग्नोर करते हुए आगे बढ़ गई। ऐसे में प्रीति जिंटा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। कई लोगों ने उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अब इस मामले में उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है और ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि, “ये हफ्ता मेरे लिए काफी बुरा रहा है। एक पड़ोस की महिला ने मेरे बच्चे को जबरदस्ती किस किया है। मैंने इसके लिए उन्हें साफ मना किया था। इसके बाद भी उन्होंने मेरी बात नहीं सुनी। साथ ही एक भिखारी जिसे मैं पिछले कई साल से पैसे देती आ रही हूं, उसने भी मुझे काफी परेशान किया है। मैं एयरपोर्ट के लिए लेट हो रही थी। मेरे पास कैश नहीं था।

जब भिखारी हर बार की तरह मेरे पास पैसे मांगने आया तो मैंने अपने साथ की लेडी से कुछ पैसे लेकर दे दिए। लेकिन भिखारी को ये पैसे कम लगे तो उसने वहीं पैसे फेक दिए और मेरी कार का पीछा करने लगा। मैं एक सेलिब्रिटी हूं, ये सारी चीजें समझती हूं, लेकिन मेरे बच्चों के साथ इस तरह का व्यवहार मुझे काफी परेशान करता है।”

सेलेब्स ने दिया साथ

बता दें प्रीति की इस पोस्ट पर फैंस के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर उनका सपोर्ट कर रहे हैं। जाने माने अभिनेता ऋतिक रोशन ने लिखा कि, “बहुत सही किया प्री।” अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने कहा कि, “तुमने बहुत सही और अच्छे से जवाब दिया।” वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा कमेंट सेक्शन में शॉकिंग फेस, स्माइली और ताली बजाने वाली इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन देती नजर आईं। इसके अलावा एक्टर अर्जुन रामपाल ने कहा कि, “अगली बार मुझे फोन करें। हम मिलकर इसका निपटारा करेंगे।”

preity zinta

प्रीति जिंटा का वर्कफ़्रंट

preity zinta

बात करें प्रीति जिंटा के काम के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘भैया जी सुपरस्टार’ और ‘वेलकम न्यूयॉर्क’ में देखा गया था। उनकी यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने शादी रचा ली और वह अमेरिका शिफ्ट हो गई। बता दे प्रीति जिंटा इन दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है। वह अक्सर अपने दोनों बच्चों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है।

Back to top button