बॉलीवुड

शादी के 1 साल बाद निधि झा ने शेयर की हल्दी की तस्वीरें, चेहरे पर दिखा गजब का नूर: VIDEO

भोजपुरी इंडस्ट्री की ‘क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर एक्ट्रेस निधि झा आए दिन चर्चा में रहती है। बता दे निधि ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है। बता दे निधि झा जितनी ज्यादा अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती है उतनी ही ज्यादा अपनी निजी जिंदगी के कारण भी चर्चा में रही है। उन्होंने करीब एक साल पहले मशहूर अभिनेता यश कुमार से शादी रचाई थी। इसी बीच उन्होंने अपनी हल्दी की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। तो आइए देखते हैं एक्ट्रेस की हल्दी की तस्वीरें…

हल्दी सेरेमनी में खूबसूरत लगी थी निधि झा
दरअसल, निधि झा और यश कुमार की शादी को लगभग 1 साल हो गया है। इन्होंने शादी से पहले करीब 3 साल तक एक दूसरे को डेट किया था जिसके बाद इन्होंने शादी रचाई थी, लेकिन शादी के एक साल बाद एक्ट्रेस ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किए जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है।

निधि झा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं। देखा जा सकता है कि निधि के पूरे शरीर पर हल्दी लगी हुई है। उन्होंने हल्दी लुक के लिए पीली साड़ी पहनी हुई थी जबकि उनकी ज्वेलरी भी पीले रंग की ही थी।

फ्लावर ज्वेलरी में निधि झा बला की खूसबूरत लग रही है। इस वीडियो को साझा करते हुए निधि ने लिखा कि, “स्पेशल हफ्ता शुरू हो चुका है जब हम दोनों एक होने वाले थे।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Yash Mishra (@nidhijha05)


यश कुमार की दूसरी बीवी हैं निधि झा
बता दें, निधि झा कि यह शादी पहली थी जबकि यश कुमार की यह दूसरी शादी थी। जी हां.. इससे पहले यश कुमार ने मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह से शादी रचाई थी जिनसे उन्हें एक बेटी भी है जिसका नाम अदिति है। लेकिन इसी बीच इन दोनों का तलाक हो गया जिसके बाद वह निधि झा को डेट करने लगे और इन दोनों ने शादी रचा ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Yash Mishra (@nidhijha05)


बता दे यश कुमार की बेटी अदिति अपनी मां अंजना सिंह के साथ रहती है। वहीं पिछले दिनों निधि झा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हुई थी जिसमें उनका वजन काफी बढ़ गया था। इस दौरान कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया था।

nidhi jhaa

पवन सिंह के साथ पसंद की गई जोड़ी
बात करें निधि झा के करियर के बारे में तो उन्हें सबसे ज्यादा पहचान पवन सिंह के साथ एक म्यूजिक एल्बम के माध्यम से मिली थी। पवन सिंह के साथ इस गाने में काम करने के बाद निधि झा को ‘लुलिया’ के नाम से पहचाना जाने लगा। निधि झा ने न केवल फिल्मों में अपना हुनर दिखाया बल्कि वह कई हिंदी टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी है।

nidhi jhaa

बता दें निधि झा ने अपने करियर में टीवी सीरियल ‘बालिका वधू’ में काम किया है। इसके अलावा वह ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘सपने सुहाने लड़कपन के’, ‘संकट मोचन’, ‘महाबली हनुमान’ जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग अच्छी खासी है।

Back to top button