समाचार

OYO फाउंडर रितेश अग्रवाल के पिता की बिल्डिंग से गिरकर मौत, देखें कैसी थी परिवार के साथ बॉन्डिंग

ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल के घर में शादी की खुशियों का माहौल था लेकिन अचानक ही उनके घर मातम पसर गया। हॉस्पिटैलिटी फर्म ओयो (OYO) के फाउंडर रितेश अग्रवाल की शादी के सिर्फ 3 दिन बाद ही उनके पिता रमेश अग्रवाल इस दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह कर चले गए। अभी 3 दिन पहले ही रितेश अग्रवाल की शादी हुई थी और अब उन्हें यह दुखद समाचार सुनने को मिली है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रमेश अग्रवाल गुरुग्राम की हाईराइज बिल्डिंग से नीचे गिर गए, जिसके चलते रमेश अग्रवाल की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल की दोपहर करीब 1 बजे दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 20वीं मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई।

घर की बालकनी से गिरने से उनका निधन हुआ। जब घर की बालकनी से रमेश अग्रवाल गिरे थे, तो उस समय के दौरान घर में परिवार के सदस्य मौजूद थे। ओयो के फाउंडर रितेश अग्रवाल ने बयान जारी करके यह बताया है कि उनके पिता रमेश अग्रवाल का निधन हो गया है।

रितेश अग्रवाल ने जताया शोक

रितेश अग्रवाल ने अपने पिता की मौत पर शोक जताया है और उन्होंने बयान जारी कर यह कहा है कि उनके पिता का निधन हो गया है। रितेश अग्रवाल ने अपने बयान में यह कहा है कि “भारी मन से, मैं और मेरा परिवार यह बताना चाहते हैं कि हमारे मार्गदर्शक और हमारी शक्ति, मेरे पिता, रमेश अग्रवाल का 10 मार्च को निधन हो गया है। उन्होंने अपना पूरा जीवन बेहतर तरीके से जिया है और हर दिन हम में से कई लोगों को प्रेरित किया है।

उनका निधन हमारे परिवार के लिए एक बड़ी क्षति है।” रितेश अग्रवाल ने कहा कि मेरे पिता की करुणा और गर्मजोशी ने सबसे कठिन समय में हमें आगे बढ़ाने में बड़ी भूमिका अदा की है। उनके शब्द हमारे दिलों में बहुत गहरे तक गूंजते रहेंगे। हम सभी से अनुरोध करते हैं कि इस दुख की घड़ी में हमारी निजता का सम्मान करें।”

मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला

वहीं इस घटना पर गुरुग्राम ईस्ट के डीसीपी ने मीडिया से बातचीत के दौरान यह बताया कि लगभग 1:00 बजे उनको जानकारी मिली थी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि रमेश अग्रवाल का 20वीं से गिरकर निधन हो गया है। वह डीएलएफ क्रिस्टा सोसाइटी में रहते थे। वह घर की बालकनी से गिरे। घर के अंदर बेटा, बहू और पत्नी मौजूद थी। उन्होंने बताया कि मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। परिवार की तरफ से भी कोई शिकायत नहीं मिली है।

3 दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे थे रितेश अग्रवाल

हाल ही में रितेश अग्रवाल की फार्मेशन वेंचर्स की निदेशक गीतांशा सूद से शादी हुई थी। दिल्ली के ताज पैलेस में हुई शादी में कॉर्पोरेट जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी। और नवदंपति को आशीर्वाद दिया। इस दौरान रितेश अग्रवाल और उनकी पत्नी सॉफ्टबैंक के चेयरमैन मासायोशी सोन के पैर छूते हुए नजर आए थे। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई।

Back to top button