बॉलीवुड

योगी के सामने भावुक हुए सुनील शेट्टी, कहा- हम अच्छे काम भी करते है, बायकॉट बॉलीवुड रुकवा दीजिए

उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने अपने राज्य में फिल्म सिटी बनाने को लेकर हाल ही में बॉलीवुड के कई कलाकारों के साथ एक मुलाकात की. हाल ही में इस सिलसिले में योगी आदित्यनाथ मुंबई पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के कई लोकप्रिय कलाकारों से मुलाकात और चर्चा की.


सीएम योगी संग बैठक में सुनील शेट्टी, कैलाश खेर, सुभाष घई, जैकी श्रॉफ, सोनू निगम, निरहुआ, रवि किशन, बोनी कपूर, मनमोहन शेट्टी, जैकी भगनानी, राजपाल यादव सहित फ़िल्मी दुनिया से जुड़े अन्य लोग पहुंचे. बैठक के दौरान उत्तर प्रदेश को ‘मोस्ट फिल्म फ्रेंडली स्टेट इन इंडिया’ के रूप में दिखाया गया.


मीटिंग के दौरान सीएम योगी ने बॉलीवुड कलाकार से कई मुद्दों पर चर्चा की. इस दौरान बायकॉट बॉलीवुड पर भी चर्चा हुई. यह मुद्दा अभिनेता सुनील शेट्टी ने उठाया. सीएम योगी से सुनील शेट्टी ने कहा कि, ”एक हैशटैग जो चल रहा है. हैशटैग बॉयकॉट बॉलीवुड. आपके कहने से ही ये रुक भी सकता है. हम 99 प्रतिशत लोग दिन भर ड्रग्स नहीं लेते. हम वैसे हैं नहीं.

हम दिन भर गलत काम नहीं करते. अच्छे काम भी करते हैं. भारतीयों से अगर किसी ने जोड़ा है तो वो है म्यूजिक. हमारी म्यूजिक और कहानियों पर हमें ध्यान देना चाहिए”. आगे अभिनेता ने सीएम योगी से कहा कि, ”अगर आप और हमारे प्रधानमंत्री ये चाहें तो बॉयकॉट बॉलीवुड रुक सकता है”.


वहीं सीएम योगी संग हुई मीटिंग के बाद मशहूर गायक कैलाश खेर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, ”उत्तर प्रदेश कनेक्टिविटी और सुरक्षा सहित हर पहलू में विकास कर रहा है. योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी के ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ के विजन की दिशा में काम कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी का विकास हो रहा है”.


जबकि मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने मीडिया से कहा कि, ”मेरी एक फिल्म का डायलॉग है, ‘जब मैंने एक बार कमिटमेंट कर दी तो मैं खुद की भी नहीं सुनता’. इसी की तर्ज पर जब योगी जी ने ठान लिया कि प्रदेश में फिल्म सिटी बनेगी, तो बनवा देंगे. मैंने अपनी आखिरी 3 फिल्मों की शूटिंग यूपी में की”.


बता दें कि बीते कुछ समय में बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंडकाफी चर्चा में रहा है. साल 2022 में यह हैशटैग खूब चला है. कई बॉलीवुड फिल्मों पर इसका बुरा असर देखने को मिला है. साल 2022 में इसके कारण अक्षय कुमार और आमिर खान जैसे स्टार्स की फ़िल्में फ्लॉप हो गई. जबकि अब शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की आगामी फिल्म ‘पठान’ भी इसकी चपेट में है.

Back to top button