बॉलीवुड

पठान: तो बिना कपड़ों के गाने बनेंगे, ‘भगवा बिकिनी’ पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- गुस्ताखी नहीं चलेगी

शाहरुख़ खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘पठान’ पर जमकर विवाद हो रहा है. फिल्म को लेकर बायकॉट ट्रेंड चलाया जा रहा है. हाल ही में फिल्म का गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ है. इसके बाद से विवाद बढ़ा है. गाने में दीपिका पादुकोण का सिजलिंग अवतार देखने को मिला है.

pathan

दीपिका पादुकोण और शाहरुख़ खान के गाने ‘बेशरम रंग’ में जमकर बोल्ड सीन देखने को मिल रहे हैं. गाने को देखने के बाद लोगों के होश उड़ गए है. गाने में अभिनेत्री का बिकिनी अवतार देखने को मिल रहा है. गाने में वे भगवा रंग की बिकिनी में भी नजर आ रही हैं. इस पर जमकर बखेड़ा खड़ा हो गया है.

pathan

गाने में दीपिका को भगवा रंग की बिकिनी में देखकर लोग भड़क गए है. फिल्म का विरोध हो रहा है और अभिनेत्री के कपड़े बदलने की मांग की जा रही है. कुछ सेलेब्स ने भी इस बात पर सहमति जताई है. इस मामले में पर पायल रोहतगी और शर्लिन चोपड़ा ने भी भड़ास निकाली है. वहीं अब बॉलीवुड और टीवी अभिनेता मुकेश खन्ना का भी बड़ा बयान सामने आ गया है.

deepika padukone

मुकेश खन्ना अक्सर इस तरह के मुद्दों पर अपनी बात रखते हैं. एक बार फिर से उन्होंने अपने तेवर दिखाए है. टीवी के ‘शक्तिमान’ मुकेश खन्ना ने गाने को अश्लील बताया है. वहीं उन्होंने भगवान रंग की बिकिनी पर भी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा है कि भगवा रंग आस्था का प्रतीक है. इसलिए इस रंग की बिकिनी पहनकर ‘बेशर्म रंग’ पर डांस करना ठीक नहीं है.

pathan

हाल ही में अपने एक साक्षात्कार में मुकेश खन्ना ने कहा कि, ”आज कल के बच्चे टीवी और फिल्म देख कर बड़े हो रहे हैं. इसलिये सेंसर बोर्ड को ऐसे गानों को पास नहीं करना चाहिए”. आगे उन्होंने सेंसर बोर्ड पर भड़कते हुए कहा कि, ”वो कोई सुप्रीम कोर्ट नहीं है, जिसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए”.

mukesh khanna

अभिनेता ने आगे ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर कहा कि, ”हमारा देश कोई स्पेन नहीं बन गया, जो इस तरह गाने लाए जाए. अभी आधे कपड़ों में गाने बन रहे हैं. कुछ समय बाद बिना कपड़ों के गाने बनने लगेंगे. मुझे समझ में नहीं आता है कि, ‘सेंसर बोर्ड इस तरह गाने को पास ही क्यों करता है”.

mukesh khanna

आगे मुकेश ने गाने में भगवा रंग की बिकिनी को लेकर कहा कि, ”क्या बनाने वाले को पता नहीं है कि भगवा रंग एक धर्म और सम्प्रदाय के साथ बहुत मायने रखता है. बहुत संवेदशनशील है, जिसे हम भगवा कहते हैं, जो शिवसेना के झंडे में भी है, हमारे आरएसएस में भी है. अगर उनको ये पता है, तो बनाने वाला क्या सोच कर बनाता है. अमेरिका में आप उनके झंडे की बिकिनी भी पहन सकते हैं. पर हिंदुस्तान में ऐसा करने की इजाजत नहीं है”.

mukesh khanna

वहीं जब मुकेश से यह सवाल पूछा गया कि, ‘पहले भी भगवा रंग कपड़े पहनकर एक्ट्रेसेज ने गाने शूट किये हैं, तब इस पर आपात्ति क्यों नहीं हुई?’. जवाब में उन्होंने कहा कि, ”पहले इस तरह से बिकिनी बना कर नहीं पहना गया है. अब सोशल मीडिया है, लोग अपनी आवाज उठा सकते हैं”.

Back to top button