बॉलीवुड

TMKOC : फिर मेकर्स पर भड़के पुराने ‘तारक मेहता’, कहा- जिसने भी उसे छोड़ा, फिर मुड़कर नहीं देखा

टीवी के सबसे लोकप्रिय और सबसे सफल धारावाहिकों में शुमार ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को लगातार एक के बाद एक उसके मुख्य किरदार छोड़ते जा रहे हैं. हाल ही में शो को शैलेश लोढ़ा ने छोड़ दिया था. शैलेश इस धारावाहिक में ‘तारक मेहता’ के किरदार में देखने को मिलते थे.

tmkoc

शैलेश लोढ़ा कुछ महीनों पहले शो छोड़ चुके हैं और कई मौकों पर मेकर्स के खिलाफ उनकी नाराजगी साफ़-साफ़ सामने आई है. अक्सर ही सोशल मीडिया से शैलेश मेकर्स के खिलाफ तंज कसते है. एक बार फिर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के पुराने तारक मेहता ने मेकर्स को आड़े हाथों लिया है.

shailesh lodha

हाल ही में शैलेश लोढ़ा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की है. माना जा रहा है कि उन्होंने शो के निर्माता असित मोदी पर फिर से करारा हमला किया है. लोढ़ा ने असित का नाम तो नहीं लिया है लेकिन माना जाता है कि उनका इशारा उन्हीं की ओर रहता है.

असित पर शैलेश ने शायराना अंदाजा में तंज कसा है. बता दें कि शैलेश एक मशहूर अभिनेता के साथ ही बेहद लोकप्रिय कवि भी है. अभिनेता और कवि ने अपनी एक तस्वीर साझा करने के साथ लिखा है कि, ”ये भी सुन लीजिये…”औरों के हक़ का जोड़ा सब उसने किसी के मन से जुड़ कर नहीं देखा, इस बात से ही फितरत पता चलती है उसकी जिसने भी उसे छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा’. #शैलेशकीशैली”.

shailesh lodha

इस कविता की आख़िरी पंक्ति काफी कुछ बयां करती है. ‘जिसने भी उसे छोड़ा, मुड़ कर नहीं देखा’ इस पंक्ति से पुराने मेहता साहब का मतलब है कि जिसने भी ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ शो छोड़ा वो फिर इस शो में वपास नहीं आया. वैसे भी यह काफी हद तक सच भी है.

shailesh lodha

फैंस ने किए कमेंट्स…

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि, ”बहुत याद आती है सर”. एक यूजर ने लिखा कि, ”90 फीसदी कमेंट ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के बारे में है”. एक यूजर ने लिखा कि, ”बहुत प्यारे लग रहे हो सर. आई मिस यू”. एक ने लिखा कि, ”सर कृपया तारक मेहता..’ में वापस आ जाओ”. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ”शब्दों की ताक़त इतनी है कि सामने वाले को बार-बार घाव देने के बाद भी उसका सवाल करने का हौसला हिम्मत नहीं”.

shailesh lodha

बता दें कि तारक मेहता को बीते कुछ समय में कई चेहरों ने छोड़ा है. इनमें शैलेश भी शामिल है. वहीं टप्पू का किरदार निभाने वाले अभिनेता राज अनादकत भी कई महीनों से शो में नजर नहीं आए है. वहीं दया बेन के किरदार से फेसम हुई दिशा वकानी पांच साल पहले यह शो छोड़ चुकी है. वहीं अंजलि भाभी के किरदार में नजर आ चुकी नेहा मेहता भी शो छोड़ चुकी हैं.

shailesh lodha

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले नए तारक मेहता के रूप में अभिनेता सचिन श्रॉफ ने शो में एंट्री ली है जबकि अब मेकर्स नई दयाबेन की एंट्री करवाने जा रहे हैं. इसके लिए घोषणा पहले ही हो चुकी थी. जल्द ही अब नई दया भाभी शो में नजर आएगी.

Back to top button