बॉलीवुड

दिवाली से पहले मार दिए जाओगे.. शहनाज गिल के पिता संतोख को मिली जान से मारने की धमकी

पंजाबी सिनेमा की कैटरीना कैफ और ‘बिग बॉस-13’ के जरिए मशहूर हुई शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती है। अब इसी बीच खबर आई है कि शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह कौर को जान से मारने की धमकी मिली है। रिपोर्ट की मानें तो उन्हें एक अनजान शख्स ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी है।

shehnaaz gill

कहा जा रहा है कि शख्स ने फोन पर संतोख सिंह को दिवाली से पहले मार देने की धमकी दी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो यह घटना तब हुई जब संतोष से पंजाब के व्यास से तरनतारन जा रहे थे। इसी दौरान उनके पास एक अनजान कॉल आया और उन्होंने गालियां दी। इसके बाद शख्स ने घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी। बता दे शहनाज गिल के पिता ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है।

पहले भी की गई संतोख को जान से मारने की कोशिश

बता दें, ये कोई पहला मामला नहीं है जब संतोख सिंह को इस तरह की धमकी दी गई है। इससे पहले साल 2021 में जब उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को ज्वाइन किया था तब भी उन पर दो अनजान शख्स ने हमला कर दिया था। इस दौरान शहनाज गिल के पिता पर गोली भी चलाई गई थी। ये घटना अमृतसर में 25 दिसंबर 2021 को हुई थी। इस दौरान वह बाल-बाल बचे थे।

shehnaaz gill

दरअसल, इस दौरान संतोख एक इवेंट में जा रहे थे तभी उनके ड्राइवर ने गाड़ी को ढाबे के मौसम के पास पार्क किया था। इस दौरान संतोष अकेले बैठे हुए थे तभी कुछ लोग बाइक पर आए और उन पर गोलियां चला दी। हालांकि संतोष सिंह के बॉडीगार्ड ने उन्हें सुरक्षित बचा लिया। इस दौरान बॉडीगार्ड ने हमलावारों पर ईटें भी फेंकी थी।

कैसा है शहनाज गिल और उनके पिता का रिश्ता?

रिपोर्ट की मानें तो शहनाज गिल और उनके पिता संतोष सिंह का रिश्ता कुछ खास नहीं है। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान संतोख सिंह ने कहा था कि शहनाज चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही थी लेकिन वह अपने परिवार से मिलने नहीं आई। संतोख सिंह ने कहा था कि, “उस शूट की जगह से हमारा घर बस दो घंटों की दूरी पर था, लेकिन शहनाज हमसे मिलने नहीं आईं। मुझे उसकी शूटिंग के बारे में मीडिया की रिपोर्ट्स से ही पता चला था। उसने मुझे बताया भी नहीं था।”

shehnaaz gill

हालांकि शहनाज गिल जब बिग बॉस 13 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी तब उनके पिता ने उन्हें स्पॉट किया था। वही उनके भाई शहबाज कौर भी उनके साथ हर कदम पर रहे थे।

सलमान खान संग होगा शहनाज का डेब्यू

shehnaaz gill

बात करें शहनाज के काम के बारे में तो वह इन दिनों सलमान खान जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ फिल्म करने में व्यस्त हैं।बता दे शहनाज जल्दी ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 30 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा शहनाज के पास फिल्म ‘हंड्रेड परसेंट’ भी है जिसमें वह अरशद वारसी के साथ नजर आने वाली है। बता दे शहनाज को आखरी बार पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में देखा गया था।

Back to top button