बॉलीवुड

आमिर खान की वो गंदी हरकत और ऐश्वर्या ने कभी नहीं की उनके साथ कोई फिल्म, जानें वजह

अपनी हीरोइनों संग ऐसा गंदा काम करते है आमिर! इसलिए ऐश्वर्या ने नहीं की उनके साथ कोई फिल्म

हिंदी सिनेमा की बेहतरीन और सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार ऐश्वर्या राय बच्चन एवं बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान इन दोनों ही कलाकारों ने हिंदी सिनेमा में बड़ी पहचान बनाई है. आमिर हो या ऐश्वर्या दोनों की बेहद तगड़ी फैन फॉलोइंग है. दोनों ही कलाकार ढाई दशक से ज्यादा समय से फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय है.

aishwarya rai bachchan and aamir khan

बॉलीवुड में काम करते हुए जहां ऐश्वर्या को 25 साल हो गए है तो वहीं करीब 34 साल से आमिर खान भी हिंदी सिनेमा में काम कर रहे हैं. दोनों ने कई सफल फिल्मों में काम किया है. लेकिन आप सोच रहे होंगे कि भला इन दोनों स्टार्स की बात एक साथ क्यों हो रही है. तो आइए आखिर बताते है कि बात क्या है.

aishwarya rai bachchan and aamir khan

बात दरअसल यह है कि दोनों ने हिंदी सिनेमा में कई फिल्मों में काम किया है. दोनों खूब सफल भी हुए और खूब लोकप्रिय भी हुए लेकिन कभी भी दोनों ने एक साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया है. लेकिन इसके पीछे आखिर क्या वजह रही है. ऐश्वर्या ने अपने समकालीन कई अभिनेताओं संग स्क्रीन साझा की तो फिर आमिर के साथ क्यों नहीं ? आइए आपको बताते है आखिर ऐसा क्यों ?

बता दें कि सालों पहले ऐश्वर्या और आमिर खान ने साथ में एक विज्ञापन किया था लेकिन कोई फिल्म नहीं की. पहले आपको यह स्पष्ट कर दें कि ऐसा नहीं है कि दोनों को लेकर कोई स्क्रिप्ट नहीं लिखी गई या साथ में कोई फिल्म ऑफर नहीं हुई बल्कि ऐश्वर्या ने आमिर संग काम नहीं किया.

aishwarya rai and aamir

ऐश्वर्या द्वारा आमिर खान संग काम न करने का सबसे बड़ा कारण अभिनेता का व्यवहार बताया जाता है. सेट पर आमिर काफी मजाकिया व्यवहार के होते है. वे अक्सर अपनी हीरोइनों संग ऐसा मजाक करते हुए देखें गए है जो एक्ट्रेसेस को पसंद नहीं आया. उन्होंने माधुरी दीक्षित, जूही चावला जैसी बड़ी एक्ट्रेस संग प्रैंक किए थे जो कि उन्हें पसंद नहीं आए थे. आमिर की इस हरकत या उनके इस व्यवहार के कारण ऐश्वर्या ने आमिर के साथ काम नहीं किया.

aishwarya rai and aamir

बात ऐश्वर्या के वर्कफ़्रंट की करें तो इन दिनों उनकी फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन- 1’ ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. 30 सितंबर को रिलीज हुई यह फिल्म कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ रही है. अब वे गुलाब जामुन’, ‘जैस्मिन स्टोरी ऑफ अ लीस्ड वॉम्ब’ में नजर आएगी.

aishwarya

वहीं आमिर आख़िरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे. इस साल राखी पर रिलीज हुई यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई है. लोगों ने इस फिल्म को सिरे से खारिज कर दिया था.

Back to top button