बॉलीवुड

साजिद खान पर जिया खान की बहन ने लगाया आरोप, बोलीं- मुझे से*स के लिए कहा, मैं 16 साल की थी

जब साजिद के घर आई जिया खान की 16 साल की बहन, कहा- अपने कपड़े उतारो, जिया खान को भी नहीं छोड़ा

बॉलीवुड फिल्म निर्देशक साजिद खान लगातार विवादों में घिरते जा रहे हैं. साजिद खान ने हाल ही में शुरु हुए विवादित और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हिस्सा लिया है. बिग बॉस 16 का लगभग हर एक प्रतियोगी चर्चा में है. साजिद खान भी चर्चा में है लेकिन उनका नाम विवादों में है.

गौरतलब है कि जब मीटू अभियान चला था तब इसमें साजिद का नाम भी सामने आया था. साजिद पर तब कई एक्ट्रेस और मॉडल ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे. साजिद खान को बिग बॉस में देखकर न केवल आम लोग हैरान है बल्कि कई सेलेब्स भी इससे नाखुश है.

sajid khan

कई एक्ट्रेस ने साजिद पर अपनी भड़ास निकाली है. वहीं एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी ने साजिद की बिग बॉस 16 में एंट्री पर दुखी होते हुए बॉलीवुड छोड़ दिया. जबकि अब साजिद पर दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की बहन करिश्मा ने भड़ास निकाली है. करिश्मा ने साजिद द्वारा खुद के साथ की गई गंदी हरकतों के बारे में बताया था.

sajid khan and mandana karimi

बीबीसी की डॉक्युमेंट्री ‘Death In Bollywood’ में करिश्मा ने अपने साथ और बहन जिया संग हुई हरकत का खुलासा किया था. एक किस्से का जिक्र करते हुए कहा था कि, ”यह रिहर्सल था, वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी और साजिद ने उससे अपना टॉप और अपनी ब्रा उतारने के लिए कहा. जिया को नहीं पता था कि क्या करना है. उसने कहा अभी फिल्म की शूटिंग शुरू भी नहीं हुई है और ये हो रहा है. वह घर आकर बहुत रोई”.

sajid khan and jiah khan

उन्होंने आगे बताया कि, ”मुझे याद है जब मैं अपनी बड़ी बहन के साथ साजिद खान के घर जाया करती थी. मुझे याद है कि मैं किचन टेबल के आसपास थी और उस समय में 16 साल की रही होउंगी. मैंने सिर्फ एक स्ट्रैपी टॉप पहना हुआ था और टेबल पर झुकी हुई थी.

sajid khan and jiah khan

वह मुझे दूर से घूर रहे थे और कहा ‘ओह शी वॉन्ट्स s*x’ और यह सुनते ही मेरी बहन जिया तुरंत मेरे बचाव में कूद पड़ीं और कहा, नहीं, आप क्या बोल रहे हैं. उन्होंने कहा- देखो जिस तरह से वह बैठी है. मेरी बहन ने कहा- नहीं, मेरी बहन इनोसेंट है, वह छोटी है, उसे नहीं पता कि वह क्या चाहती है और फिर वहां से तुरंत बाहर निकल आए”.

बता दें कि साजिद पर आरोप लगाने वाली अभिनेत्रियों और मॉडल्स में मंदाना करीमी और जिया खान की बहन करिश्मा के अलावा सलोनी चोपड़ा और अहाना कुमरा भी शामिल हैं. वहीं साजिद के खिलाफ दिया मिर्जा और बिपाशा बसु जैसी एक्ट्रेस भी अपनी बात रख चुकी हैं.

साजिद को लगातार लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. उनकी बिग बॉस 16 में एंट्री पर दर्शक भी बिग बॉस मेकर्स से नाराज है. देखना होगा कि अब आगे क्या होता है.

Back to top button