बॉलीवुड

‘आदिपुरुष’ का टीजर देख रामायण की ‘सीता’ को लगा झटका, कहा- सच्चाई के साथ खिलवाड़ नहीं होना चाहिए

‘बाहुबली’ स्टार प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ की लंबे समय से चर्चा थी. फिल्म को लेकर फैंस और दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा था लेकिन हाल ही में जब फिल्म के पोस्टर और टीजर सामने आया तो फैंस और दर्शकों को बड़ा झटका लगा.

बता दें कि फिल्म में अहम भूमिका प्रभास के अलावा बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन भी निभा रही हैं. 2 अक्टूबर की शाम को भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में फिल्म का टीजर जारी किया गया. इस मौके पर हजारों की तादाद में लोग मौजूद थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

अयोध्या में कृति सेनन और प्रभास ने भगवान राम के दर्शन भी किए. फिल्म में प्रभास मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम, कृति माता सीता और सैफ लंकापति रावण का किरदार निभा रहे हैं. यह एक बिग बजट फिल्म है जिसका निर्देशन ओम राउत ने किया है लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट सकती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

फिल्म के असफल होने के कई कारण हो सकते है. सबसे अहम कारण फिल्म में कलाकारों के लुक्स और VFX साबित हो सकते है. दरअसल टीजर सामने आने के बाद लोग मेकर्स पर भड़क गए है. फिल्म में राम, हनुमान और रावण के लुक्स से दर्शक ज़रा भी खुश नहीं है.

adipurush

भव्यता के साथ ‘आदिपुरुष’ का टीजर जारी किया गया लेकिन मेकर्स और कलाकारों को जिस तरह के प्यार की उम्मीद थी वो प्यार
टीजर को नहीं मिला है. कहीं ऐसा न हो कि प्रभास और कृति की यह बिग बजट फिल्म मेकर्स को भारी न पड़ जाए. फिल्म का लगातार विरोध हो रहा है और लोग ज़रा भी कलाकारों के लुक्स से खुश नहीं है.

आम दर्शकों और फैंस के साथ ही ‘आदिपुरुष विवाद’ पर सेलेब्स भी अपनी बात रख रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी अभिनेता मुकेश खन्ना ने इस मुद्दे पर जमकर भड़ास निकाली है और कहा कि अंजाम अच्छा नहीं होगा जबकि अब टीवी की मशहूर सीता यानी कि अभिनेत्री दीपिका चिखलिया फिल्म के VFX से बेहद नाराज दिखीं.

dipika chikhlia

इस मुद्दे पर दीपिका चिखलिया ने अपनी बात रखी. बता दें कि दीपिका ऐतिहासिक धारावाहिक ‘रामायण’ में माता सीता की भूमिका निभा चुकी हैं. उन्होंने कहा है कि, ”मैंने आदिपुरुष का टीजर देखा. उसे देखकर ये महसूस हुआ कि रामायण की कहानी जो कि सच्चाई और सात्विकता की कहानी है. अब उसमें VFX को जोड़ना बिलकुल सही नहीं लगा. हालांकि ऐसा मुझे लगता है”.

deepika chikhalia adipurush

उन्होंने आगे फिल्म में हनुमाना जी के किरदार पर कहा कि, ”लोग बात कर रहे हैं कि किस तरह फिल्म में हनुमान जी ने लेदर पहना है और टीजर मैं मुझे इतना साफ दिखाई नहीं दिया. अगर ऐसा है तो मुझे लगता है कि तुलसीदास जी और वाल्मिकी जी ने जिस सच्चाई के साथ इस ग्रंथ को लिखा है, उससे छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए. मुझे लगता है कि हमें उसको बनाकर रखना चाहिए क्योंकि वह हमारे देश की धरोहर है”.

Back to top button