बॉलीवुड

करण जौहर ने सारा अली खान संग फोटो शेयर कर दी गुड न्यूज, फैंस को दी दशहरा की शुभकामना

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गई है. बताया जा रहा है कि उनके हाथ एक और फिल्म लग गई है. बता दें कि उनकी आगामी फिल्मों में अब एक और फिल्म शुमार हुई है. वहीं सारा अली खान के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस करते हुए नजर आएंगे अभिनेता वरुण धवन.

वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी इस तरह से एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हुई नजर आएगी. फिल्म का नाम भी सामने आ चुका है. फिल्म का नाम ‘ऐ वतन मेरे वतन’ है. फिल्म के नाम से समझा जा सकता है कि फिल्म देशभक्ति पर आधारित हो सकती है.

karan johar

फिल्म के निर्देशन की कमान कनन अय्यर संभाल रहे हैं. वहीं निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से तस्वीर साझा कर इस संबंध में जानकारी साझा की है. करण ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें उनके साथ सारा अली भी देखने को मिल रही हैं. दोनों ब्लैक ऑउटफिट में और चेहरे पर मुस्कान के साथ नजर आ रहे हैं.

करण ने तस्वीर साझा करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ”एक शक्तिशाली सच्ची कहानी बताने के लिए @ saralikhan95 हमारे साथ @ dharmaticent को लेकर बेहद उत्साहित हैं !!!! हमें एक और रोमांचक उद्यम पर @primevideoin के साथ होने पर बेहद गर्व है…। #AEWATANMEREWATAN @apoorva1972 @somenmishra कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित और @darabfarooqui और कन्नन अय्यर द्वारा लिखित”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

बता दें कि करण बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्माता और निर्देशक हैं. उनके साथ हर कोई कलाकार काम करना चाहता है. सारा भी करण संग काम करना चाहती थीं और अब वो समय आ गया है जब वे करण की फिल्म में अभिनय करती हुई दिखेंगी. अपने अभिनय के साथ ही अपनी खूबसूरती और सादगी से भी फैंस का दिल जीतने वाली सारा अली खान इसके लिए बेहद उत्साहित है.

करण ने अपनी इंस्टा स्टोरी और इंस्टा पर वीडियो भी पोस्ट किए है जिनमे उन्होंने बताया है कि जल्द ही सारा अली खान का लुक सामने आएगा. उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वरुण अपनी नई फिल्म के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं करण ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”#AeWatanMereWatan पेश करने और फिल्म से @saraalikhan95 के लुक के लिए बने रहने के लिए उत्साहित – जल्द ही आउट होगा!

करण ने फैंस को दी विजयादशमी की शुभकामनाएं…

karan johar

करण ने अपने फैंस को असत्य पर सत्य की विजय के प्रतीक महापर्व विजयादशमी की शुभकामनाएं भी दी है. निर्माता-निर्देशक ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि, ”सभी को दशहरा की शुभकामाएं. प्यार और रोशनी हमेशा”.

Back to top button