बॉलीवुड

Video : राजू श्रीवास्तव के बाद फिर दुनिया छोड़ गया एक मशहूर कॉमेडियन, सुनील पाल का छलका दर्द

कुछ दिनों पहले देश के जाने-माने कॉमेडियन और अभिनेता एवं भारतीय जनता पार्टी के नेता राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था. बता दें कि दिल्ली में जिम में कसरत के दौरान राजू को ट्रेडमिल पर दौड़ते समय दिल का दौरा पड़ा था. वे अचानक से नीचे गिर गए थे और उन्हें आनन-फानन में दिल्ली में एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया था.

राजू श्रीवास्तव को बचाने के भरसक प्रयास किए गए लेकिन हाथ लगी अंत में सिर्फ निराशा. 10 अगस्त को तबीयत बिगड़ने के बाद जब राजू अस्पताल में भर्ती हुए तो फिर वे स्वस्थ होकर घर नहीं लौट सके. 42 दनों के बाद अस्पताल में ही राजू का निधन हो गया था.

raju srivastava

राजू के निधन से देश भर में शोक की लहर दौड़ गई थी. राजू के निधन से अभी फैंस सदमे से उबर ही नहीं पाए है कि अब एक और दुखद खबर सामने आ रही है. अब एक और जाने-माने कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने साझा की है.

parag kansara

बता दें कि राजू के बाद अब कॉमेडियन पराग कनसारा (Parag Kansara) का देहांत हो गया है. गौरतलब है कि पराग ‘द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज’ का हिस्सा रह चुके हैं. यहां से उन्होंने लोकप्रियता हासिल की थी. उनके निधन की जानकारी सुनील ने दी. सुनील और पराग दोस्त भी रहे.

सुनील पाल ने शेयर किया वीडियो, हो गए भवुक…

parag kansara

पराग के निधन पर सुनील पाल भावुक हो गए. सुनील ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है. वे भावुक हो और वीडियो में वे कह रहे हैं कि, ”दोस्तों, नमस्कार एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है कॉमेडी के क्षेत्र से, हमारे लाफ्ट चैलेंज के साथी पराग कनसारा जी अब इस दुनिया में नहीं रहे.

वह हर बात को उल्टा सोचो कहकर हमें हंसा दिया करते थे. पराग भैया अब इस दुनिया में नहीं रहे. पता नहीं कॉमेडी की दुनिया को किस की नजर लग गई है. अभी कुछ दिन पहले हमने राजू भाई को खोया. एक के बाद हम कॉमेडी पिल्लर को खो दे रहे हैं”. सुनील ने दिवंगत अभिनेता दीपेश भान को भी इस वीडियो में याद किया.

parag kansara

दिवंगत पराग कनसारा गुजरात के रहने वाले थे. ‘द ग्रेट इंडियन लाफ़्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न में हिस्सा लेने के बाद उन्होंने अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसके अलावा उन्होंने कॉमेडी का किंग कौन (Comedy Ka King Kaun) में भी काम किया था.

Back to top button