बॉलीवुड

जब प्लास्टिक सर्जरी के बाद अचानक कैमरे के समाने आई ये 10 एक्ट्रेस, फैंस ने तुरंत पकड़ ली चोरी

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्री अपने लुक्स के कारण अक्सर चर्चा में रहती है। ऐसे में उन्हें बेहद ही खास तरीके से ड्रेसअप से लेकर मेकअप तक पर ध्यान देना पड़ता है। छोटी सी चूक इनके लिए ट्रोलिंग का कारण भी बन जाता है। गौरतलब है कि कई एक्ट्रेसेस है जो अपने लुक्स के कारण ट्रोलिंग के निशाने पर आ चुकी है। लोग इनकी छोटी सी भूल का भी बड़ा मजाक बना देते हैं।

इसी बीच हम आपको बताने जा रहे हैं इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक कॉस्मेटिक सर्जरी अपनाई। ऐसे में जब ये कैमरे के सामने आई तो ट्रोलिंग का कारण भी बनी क्योंकि अचानक से इनका बदला लुक और बढ़ती खूबसूरती देख लोग तुरंत समझ गए कि यह प्लास्टिक सर्जरी का कमाल है। तो आइए जानते हैं कौन है वे एक्ट्रेस?

शिल्पा शेट्टी

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी का। बता दे शिल्पा शेट्टी ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई है। जब सर्जरी के बाद शिल्पा अचानक कैमरे के सामने आई थी तो हर कोई उन्हें देखकर दंग रह गया था। हालांकि शिल्पा शेट्टी ने इस बात को बेझिझक कुबूल किया था कि उन्होंने अपने नाक की सर्जरी करवाई है।

प्रियंका चोपड़ा

priyanka

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाने वाले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने होठों और नाक की सर्जरी करवाई है। प्रियंका का चेहरा अब काफी बदला हुआ लगता है।

अनुष्का शर्मा

priyanka

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का भी इस लिस्ट में नाम शामिल है। बता दे अनुष्का शर्मा ने अपने लिप्स की सर्जरी करवाई है और वह इस बात को कुबूल भी कर चुकी है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

aishwarya

बता दें, ऐश्वर्या राय बच्चन खूबसूरती की मिसाल कही जाती है। लेकिन ऐश्वर्या भी एक ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने फेशियल सर्जरी के अलावा अपना नोज जॉब भी करवाया है। हालांकि ऐश्वर्या राय ने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया।

करिश्मा कपूर

karishma kapoor

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने भी अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। रिपोर्ट की मानें तो करिश्मा ने नोज और होठों की सर्जरी करवाई।

नरगिस फाखरी

nargis fakhri

फिल्म ‘रॉकस्टार’ से लाइमलाइट चुराने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने भी अपने होठों की सर्जरी कराई है। बता दे सर्जरी के बाद नरगिस को ट्रोल भी किया गया था।

कैटरीना कैफ

nargis fakhri

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कहीं जाने वाली कैटरीना कैफ ने भी सर्जरी करवाई है। दरअसल, कैटरीना कैफ की कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, ऐसे में जब उनकी तुलना नई तस्वीरों से की गई थी तो कहा जा रहा था कि कैटरीना ने सर्जरी करवाई है।

प्रीति जिंटा

preity zinta

मशहूर एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को लेकर भी कहा जाता है कि उन्होंने भी अपने चेहरे की सर्जरी करवाई है। हालाँकि प्रीति ने इन सब बातों का अफवाह मात्र बताया।

वाणी कपूर

preity zinta

एक्ट्रेस वाणी कपूर के चेहरे में भी अचानक बदलाव देखने को मिला था। उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और नई तस्वीरों से जब तुलना की गई तो फैंस कहने लगे थे कि, वाणी ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। हालाँकि वाणी कपूर ने इस पर कभी कोई बयान नहीं दिया।

अदिति राव हैदरी

preity zinta

इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने भी अपने नाक की सर्जरी करवाई है। उन्होंने नाक को थोड़ा पतला और शेप में करवाने के लिए नोज जॉब का सहारा लिया। हालांकि अदिति राव हैदरी ने भी इससे इनकार किया।

Back to top button