बॉलीवुड

ऋचा-अली के रिसेप्शन में लगा सेलेब्स का जमावड़ा, अकेले पहुंचे विक्की कौशल, GF संग दिखे ऋतिक रोशन

लंबे समय से फैंस को और बॉलीवुड को अभिनेता अली फजल और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की शादी का इंतजार था. दोनों की शादी आखिरकार हो गई. दोनों की शादी को लेकर अक्सर खबरें आ रही थी. हालांकि अब सभी का इंतजार खत्म हो चुका है. हाल ही में यह कपल विवाह बंधन में बंध गया है.

सोशल मीडिया पर ऋचा और अली की शादी की तस्वीरें खूब चर्चा में है. दोनों को फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. दोनों का रॉयल लुक सुर्ख़ियों में है. ऋचा शादी के लिए गरारा सूट में नजर आई. इसके साथ उन्होंने हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहन रखी थी.

richa ali

वहीं अली ने पैनल वाले गोल्ड और बेज शेरवानी पहनी हुई है. ऋचा और अली फजल ने शादी के लिए एक जैसे रंग के कपड़े चुने थे. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही है. बता दें कि ऋचा और अली के कपड़ों को जाने-माने डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है.

शादी के बंधन में बंधने के बाद अब ऋचा और अली ने बॉलीवुड सेलेब्स और अपने करीबियों के लिए शानदार रिसेप्शन भी दिया है. जहां बॉलीवुड के कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की. कपल की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी मुंबई में 176 साल पुराने मिल में हुई. जहां अभिनेता विक्की कौशल अपने पत्नी कैटरीना कैफ के बिना तो अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ पहुंचे.

ऋतिक और विक्की के अलावा कपल की शादी के रिसेप्शन में कई कलाकारों ने शिरकत की. तब्बू, मनोज वाजपेयी, तापसी पन्नू, कल्कि केकलां, दिव्या दत्ता आदि पहुंचे.

वहीं विशाल भारद्वाज, सान्या मल्होत्रा, आशुतोष राणा, रेणुका शहाणे, सयानी गुप्ता, अमृता पुरी, सुधीर मिश्रा, करिश्मा तन्ना सहित कई हस्तियों ने रिसेप्शन की शोभा बढ़ाई.

इन सेलेब्स के अलावा अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के बेटे और अभिनेता विवान शाह, निर्देशक कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ आए. वहीं और भी कई सेलेब्स ऋचा और कपल के बुलावे पर उनकी शादी के रिसेप्शन में आए.

7 साल से एक-दूजे को डेट कर रहे थे ऋचा-अली…

बता दें कि शादी से पहले ऋचा और अली ने एक दूसरे को 7 साल तक डेट किया था. दोनों के बीच डेटिंग साल 2015 से चल रही थी. कपल को एक बार कोरोना महामारी के कारण अपनी शादी भी टालनी पड़ी थी.

ऋचा-अली ने बताया ढाई साल पहले ही रजिस्टर करवा ली थी शादी…

ऋचा अली ने विवाह बंधन में बंधन में बंधने के बाद इस बात की जानकारी भी साझा की कि उन्होंने अपनी शादी ढाई साल पहले ही रजिस्टर करवा ली थी.

Back to top button