बॉलीवुड

श्रीदेवी से रानी मुखर्जी तक, जब अपना घर बसाने के लिए इन 7 एक्ट्रेसेस ने उजाड़ दिया दूसरों का घर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां हमेशा अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रही है। दरअसल, ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादीशुदा शख्स से शादी रचाई है। ऐसे में इन पर दूसरों का घर तोड़ने का आरोप भी लग चुका है। जब इन्होंने शादीशुदा शख्स से शादी रचाई तो इन्हें काफी आलोचना का भी सामना करना पड़ा। आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ उन्हीं अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने शादीशुदा मर्दों से शादी रचाई।

रानी मुखर्जी

rani mukherjee

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकारा रानी मुखर्जी का। बता दें, रानी मुखर्जी ने निर्देशक यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई है। हालांकि रानी से पहले आदित्य ने पायल नाम की लड़की से शादी रचाई थी। लेकिन साल 2014 में इन दोनों का तलाक हो गया। कहा जाता है कि रानी मुखर्जी की वजह से ही इन दोनों का रिश्ता टूटा था। इसके बाद आदित्य ने रानी मुखर्जी को अपनी जीवनसंगिनी बनाया।

हेमा मालिनी

hema and dharmendra

हिंदी सिनेमा की ‘ड्रीम गर्ल’ कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी पर भी दूसरे का घर तोड़ने का आरोप लग चुका है। दरअसल हेमा मालिनी ने शादीशुदा धर्मेंद्र को डेट किया था। इस दौरान धर्मेंद्र चार बच्चों के पिता थे और उनकी शादी प्रकाश कौर से हो चुकी थी। लेकिन प्यार में पागल धर्मेंद्र ने अपनी पत्नी को छोड़ हेमा मालिनी से शादी रचा ली थी। इतना ही नहीं बल्कि हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने अपना धर्म भी बदला था। हालांकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर को तलाक नहीं दिया।

रवीना टंडन

raveen tondon

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन ने भी अनिल थडानी से शादी रचाई। बता दे इससे पहले अनिल थदानी की शादी नताशा के साथ हो चुकी थी। लेकिन इसके बाद उनकी जिंदगी में रवीना ने दस्तक दी और नताशा और उनका तलाक हो गया।

श्रीदेवी

raveen tondon

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा श्रीदेवी ने बोनी कपूर से शादी रचाई है। बता दे बोनी कपूर की पहली शादी मोना कपूर से हुई थी। लेकिन वह श्रीदेवी को दिल दे बैठे। ऐसे में उन्होंने श्रीदेवी से शादी रचा ली। हालांकि मोना कपूर ने बोनी कपूर को कभी तलाक नहीं दिया।

शिल्पा शेट्टी

raveen tondon

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी रचाई थी। पहले राज कुंद्रा की शादी कविता से हुई थी लेकिन शिल्पा शेट्टी के आने से इन दोनों का रिश्ता खराब हो गया था। एक बार तो कविता ने शिल्पा शेट्टी पर उनकी शादी तोड़ने का भी आरोप लगाया था।

लारा दत्ता

raveen tondon

इस लिस्ट में एक्ट्रेस लारा दत्ता का भी नाम शामिल है। बता दे लारा दत्ता ने महेश भूपति के साथ शादी रचाई। लेकिन इससे पहले महेश की शादी नताशा हुई थी। हालांकि बाद में इन दोनों का तलाक हो गया।

शबाना आजमी

raveen tondon

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा शबाना आज़मी ने भी शादीशुदा शख्स से शादी रचाई है। दरअसल जावेद अख्तर ने शबाना आजमी के लिए अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़ दिया था। इस दौरान शबाना आज़मी का नाम काफी चर्चा में रहा था।

Back to top button