बॉलीवुड

क्यों ज़माने से छुपकर कैटरीना ने विक्की को बनाया था अपना पति? पहली बार सीक्रेट शादी पर खुलासा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ आज इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है। वर्तमान में कैटरीना कैफ के पास काम की भी कोई कमी नहीं है। शुरुआत से लेकर अब तक वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रही है। इसके अलावा उनका नाम उस दौरान काफी सुर्खियों में रहा जब उन्होंने सुपरस्टार विक्की कौशल को डेट किया।

katrina and vicky

वैसे तो इस कपल ने काफी दिनों तक सीक्रेट तरीके से डेट किया। हालांकि फिर धीरे-धीरे इन दोनों की एक साथ मौजूदगी ने फैंस को यह एहसास दिला दिया था कि यह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन फिर जब इनकी शादी की बात आई तो इन्होंने शादी भी पूरी तरह से सीक्रेट रखने की कोशिश की। ऐसे में पहली बार कैटरीना कैफ ने अपनी शादी पर चुप्पी तोड़ी है और उन्होंने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने सीक्रेट तरीके से शादी करने की कोशिश की थी?

katrina and vicky

पति विक्की संग फिल्म फेयर अवार्ड में पहुंची कैटरीना कैफ

दरअसल, हाल ही में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल फिल्म फेयर अवार्ड में शामिल हुए। इसी दौरान उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी पर कई बातें की। इंटरव्यू के दौरान कैटरीना कैफ से अपनी सीक्रेट शादी पर भी बातचीत की गई जिसमें एक्ट्रेस ने कहा कि, ”मुझे लगता है कि इसे प्राइवेट रखने की कोशिश करने से ज्यादा, हम दुर्भाग्य से कोविड के प्रोटोकॉल में बंधे थे। आप जानते हैं कि मेरा परिवार व्यक्तिगत रूप से कोविड से प्रभावित हुआ है और यह कुछ ऐसा था, जिसे आपको गंभीरता से लेना था।”

katrina and vicky

इसके अलावा कैटरीना ने कहा कि, “मुझे लगता है कि इस साल यह बहुत बेहतर रहा है, लेकिन उस समय कुछ ऐसा था, जिससे हम वास्तव में सावधान रहना चाहते थे, लेकिन शादी सुंदर थी। मुझे लगता है कि हम दोनों बहुत खुश हैं।”

बता दें, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को शादी रचाई थी। इनकी शादी बेहद ही भव्य तरीके से हुई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रही थी। शादी के बाद विक्की और कैटरीना कैफ ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की थी।

katrina and vicky

कैटरीना और विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

बात करें यदि कैटरीना कैफ के वर्क फ्रंट के बारे में तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना और सलमान ने इस फिल्म की लगभग शूटिंग पूरी कर ली है। इसके अलावा कैटरीना कैफ के पास फिल्म ‘फोन बूथ’ और ‘मेरी क्रिसमस’ है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि कैटरीना कैफ अभिनेत्री आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी जो फरहान अख्तर की फिल्म होगी।

katrina and vicky

वही बात की जाए विक्की कौशल के बारे में तो उनके पास भी काम की कोई कमी नहीं है। गौरतलब है कि विक्की कौशल को ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ से बड़ी सफलता हाथ लगी है। इसके बाद उन्हें बड़े प्रोजेक्ट भी हासिल हुए। वहीं कैटरीना से शादी करने के बाद तो विक्की कौशल की बल्ले बल्ले हो गई। अब उनके पास ‘तख्त’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, लुका छुपी -2 जैसी कई फिल्में हैं।

Back to top button