समाचार

IndvsPak : पाकिस्तान की टी-शर्ट पहनकर स्टेडियम पहुंचा बरेली का शख्स, शराब का है कारोबारी

भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीमें हाल ही में एशिया कप 2022 में आमने-सामने हुई थी. जहां भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को मात दी थी. भारत और पाकिस्तान का मुकाबला हमेशा से चर्चा में रहता हैं. जो जोश मैदान के भीतर दर्शकों में देखने को मिलता है वहीं जोश मैदान के बाहर भी दर्शकों में रहता है.

ind vs pak

बता दें कि रविवार, 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान का मैच दुबई में खेला गया था. एशिया कप 2022 का यह दूसरा मुकाबला था और दोनों टीमों का पहला मैच था. भारतीय टीम ने पाकिस्तान के अरमानों पर पानी फेरते हुए इस महामुकाबले को पांच विकेटों से अपने नाम किया.

ind vs pak

भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला देखने के लिए दुनियाभर से क्रिकेट प्रेमी दुबई पहुंचे थे. पाकिस्तान से भी बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचे जबकि भारत से भी भारी तादाद में लोग अपनी टीम का समर्थन करने के लिए पहुंचे थे लेकिन एक शख्स ने अपने देश के साथ गद्दारी की. बात हो रही है भारत के रहने वाले एक शख्स की जिसने पाकिस्तान का समर्थन किया.

ind vs pak

हम आपसे जिस शख्स की बात कर रहे है वो उत्तर प्रदेश के बरेली का रहने वाला है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें एक शख्स ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जर्सी पहन रखी है और उसके हाथ में पाकिस्तान का झंडा भी नजर आ रहा है. भारत का होकर यह शख्स देश के साथ गद्दारी कर रहा था और खुले आम पाकिस्तान का समर्थन करता रहा.

ind vs pak

सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद हलचल मच गई. इसकी जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि पाकिस्तान की जर्सी पहनकर, हाथ में पाकिस्तान का झंडा लेकर भारत के खिलाफ जहर उगलने वाला यह शख्स तो भारतीय ही है. इस शख्स की शिनाख़्त एक शराब कारोबारी के रूप में हुई है.

इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोगों ने इस शराब कारोबारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. हिंदू संगठन ने शराब कारोबारी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की. गोरक्षा प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता हिमांशु पटेल ने ट्वीट करते हुए शख्स के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ, बरेली पुलिस, आइजी रेंज, एडीजी जोन व यूपी पुलिस को भी टैग किया है.

जानें क्या रहा मैच का हाल ?

ind vs pak

28 अगस्त को खेले गए एशिया कप के मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पाकिस्तान को बल्लेबाजी का न्योता दिया था. पाक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.5 ओवरों में सभी विकेट खोकर 147 रन बनाए. पाक के लिए सबसे अधिक 43 रन मोहम्मद रिजवान ने बनाए. वहीं भारत ने 19.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया. हार्दिक पांड्या ने नाबाद 33 और जडेजा-विराट ने 35-35 रनों की पारी खेली.

Back to top button
?>